REKHA

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (REKHA) की गिनती बड़ी-बड़ी और मशहूर अभिनेत्रियों में की जाती है। उन्हें सिर्फ देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। वह जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है। उन्होंने अपने करियर में बहुत सी फिल्मों में काम किया है। उनकी सुंदरता और एक्टिंग के लोग घायल है। वह अपने फिल्म करियर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने  नीजी जीवन की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं।

रेखा ने सुनाया अपना पुराना दर्द

रेखा (REKHA) ने बताया कि एक बार उनके साथ गलत हरकत हुई। वह रात भर दर्द से छटपटाते रही। सब लोग उसे देखते रहे लेकिन उसको किसी ने रोका। 15 साल की उम्र में रेखा (REKHA) के साथ गंदी हरकत हुई। वह रात भर दर्द से कराहती रहीं। एक फिल्म की  शूटिंग कर रहीं थीं, तो उनके को एक्टर ने अपना आपा खो दिया और उनके साथ गलत हरकत कर बैठा।

ALSO READ:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू

 फिल्म दो अनजाने में पहली बार किया था काम

फिल्म दो अनजाने से रेखा ने  हिंदी सिनेमा में कदम रखा। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी को लोगें ने बहुत पसंद किया। तब इनके बीच कोई खास रिश्ता नहीं था।  इसके बाद इन दोनों की जोड़ी कई और फिल्मों में साथ दिखी। फिर धीरे-धीरे यही से इनके बीच नजदीकियां शुरु हुईं।

धीरे-धीरे ये एक दूसरे को पसंद करने लगे। इनके बीच प्यार बढ़ने लगा। इनके प्यार का खुलासा फिल्म गंगा की सौगंध के सेट पर हुई। उस समय रेखा से बदतमीजी करने वाले  शख्स से अमिताभ उलझ पड़े। रेखा ने बहुत सी फिल्में की और सारी फिल्में हिट साबित हुईं।

करियर के दौरान रेखा (REKHA) का नाम कई सारे अभिनेताओं के साथ जुड़ा, लेकिन रेखा आज भी अकेले अपना जीवन बीता रहीं हैं। और वो करोड़ों की मालकिन हैं। उनके पास आलिशान बंगले हैं गाड़ियां हैं।

ALSO READ: ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, खूबसूरती में उर्वशी को देती है टक्कर

Published on December 3, 2022 11:59 am