ना कोई फिल्म, न ही कोई विज्ञापन, फिर भी रानी की तरह रहती हैं रेखा, जानिए कौन उठाता है रेखा के करोड़ो के खर्चे
ना कोई फिल्म, न ही कोई विज्ञापन, फिर भी रानी की तरह रहती हैं रेखा, जानिए कौन उठाता है रेखा के करोड़ो के खर्चे

रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई दशकों तक राज किया है। आज भी इंडस्ट्री में बहुत ही ज्यादा एक्टिव है। रेखा 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। उनकी लाइफस्टाइल को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी इनकम कितनी होगी। रेखा की उम्र भले ही ढल चुकी हो, लेकिन आज भी लोगों के दीवाने हैं। वह फिल्म में कम लेकिन रियलिटी शो और अवॉर्ड शो में ज्यादा नजर आती हैं। वह जहां भी जाती है चार चांद लगा देती हैं। उनकी खूबसूरती के लोग कायल हो जाते हैं।

रेखा के पापा थे अभिनेता

बता दें कि रेखा के पिता साउथ इंडस्ट्री के जानेमाने एक्टर थे। वहीं रेखा की मां साउथ इंडस्ट्री की अभिनेत्री थीं। 16 साल की उम्र में रेखा ने रखा फिल्म इंडस्ट्री में कदम। रेखा ने महज 16 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया जिसका नाम था रंगुला रतलाम था।

उस फिल्म में रेखा की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा और प्यार दिया, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में ऑफर मिलने लगा और रेखा ने बॉलीवुड का रुख किया और अपने अभिनय का डंका बजाया।

ये भी पढ़े- अजय देवगन ने शेयर किया अपनी पत्नी का व्हाट्सएप नंबर, अब हुआ ये बड़ा खुलासा

 रेखा का नेटवर्थ

रेखा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। उनका एक  बांद्रा में घर है जिसकी कीमत करोड़ों में है। उनके पास लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन भी है। रेखा के पास टाटा नेक्सा, बीएमडब्ल्यू लैंड, रोवर डिस्कवरी जैसी करोड़ों की कीमत वाली गाड़ियां हैं।

रेखा एक फिल्म के लिए 13 से 14 लाख फीस लेती हैं। उनके कमाई का एक मुख्य जरिया ब्रांड प्रमोशन का भी है। एक ब्रांड प्रमोशन के लिए रेखा करोड़ों चार्ज करती हैं। खबरों की माने तो रेखा के पास कुल 25 करोड़ की संपत्ति है।

ये भी पढ़ें-66 की उम्र में रेखा ने ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह समेत इन सितारों को किया KISS, तस्वीरें हुईं वायरल