क 1
अजय देवगन को काजोल का WhatsApp नंबर शेयर करना पड़ा भारी, अब एक्टर हो रहे ट्रोल

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसमें एक ही पल में कोई फर्श से अर्श पहुंच जाता है कोई अर्श से फर्श का सफर तय कर लेता है। सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो तेजी से वायरल होते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अजय देवगन के साथ। अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल का व्हाट्सएप नंबर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद बवाल मच गया। लोगों ने काजोल के नंबर पर फोन करना शुरू कर दिया, जिससे काजोल आग बबूला हो गईं। उसके बाद अजय देवगन ने काजोल से माफी मांगी।

अजय ने कहा कि उन्होंने ऐसा मजाक में किया है। अजय ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने मजाक में इस बात को कहा है। फिल्म के सेट पर बोर हो रहे थे तो उन्होंने यह कर डाला।

अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर किया काजोल का नंबर

बता दें की एक फिल्म के सेट पर अजय देवगन बोर हो रहे थे उस दौरान उन्होंने ट्विटर पर काजोल का नंबर शेयर कर लिखा कि काजोल अभी देश में नहीं है। उन से जुड़े रहने के लिए इस नंबर पर कॉल करें। जैसे ही अजय ने काजोल का नंबर ट्वीट किया वैसे ही लाखों लोगों ने काजोल को फोन करना शुरू किया और व्हाट्सएप मैसेज भेजना शुरू किया।

ये भी पढ़ें-10वीं में प्रियंका चोपड़ा को हुआ था पहली बार प्यार, घर में मौसी ने बॉयफ्रेंड संग पकड़ा था रंगेहाथ कर रही थीं ये काम

इन सबके बीच अजय देवगन भी जमकर ट्रोल हुए। लोगों ने काजोल का नंबर समझ कर उस नंबर पर तरह तरह के मैसेज और फोन करने शुरू कर दिए थे। जैसे ही लोग उस नंबर को अपने फोन में सेव करते थे वह नंबर काजोल के नाम से सेव होता था और उनकी तस्वीर दिखने लगती थी। और उस नंबर पर फॉरवर्ड  करने के साथी आवाज आती थी हाय मैं काजोल मै आपसे बात करने में असमर्थ हूं कृपया इस नंबर पर कोई मैसेज भेजें।

कुछ लोगों को लगा कि अजय देवगन का ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। अजय ने खुद अपने फैंस के साथ ही प्रैंक किया था।

1999 में अजय व काजोल ने की थी शादी

बता दें कि साल 1999 में काजोल और अजय एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गये और उनके 2  बच्चे हैं। इन दोनों ने फिल्म इश्क, गुंडाराज ,हलचल ,राजू चाचा और यू मी और हम जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। अजय देवगन  अपनी फैमिली और काजोल से बहुत प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें-दृष्श्म में अजय देवगन की बेटी का रोल निभाने वाली छोटी बच्ची अब हो गई है बहुत बड़ी और खूबसूरत, अनन्या पांडे को भी देती है मात

Published on October 15, 2022 11:32 pm