66 की उम्र में रेखा ने ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह समेत इन सितारों को किया KISS, तस्वीरें हुईं वायरल
66 की उम्र में रेखा ने ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह समेत इन सितारों को किया KISS, तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड की एवरग्रीन हसीनाओं में शुमार रेखा के आज भी करोड़ों दीवाने हैं। रेखा की उम्र भले ही 66 साल की हो लेकिन आज उनकी खूबसूरती के दीवाने करोड़ों हैं और वह अपनी खूबसूरती से कई सारी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। रेखा भले ही फिल्म से दूरी बना लीं हो, लेकिन अवॉर्ड शो में वह जरूर नजर आती हैं। वहीं उनके स्टाइलिश लुक को देखकर बड़े-बड़े सितारे भी दंग रह जाते हैं।

रेखा ने ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह को किया था किस

बता दें कि रेखा ने खुलेआम ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह को लिप लॉक किया था। जिसके बाद उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुईं। हालांकि जब भी रेखा किसी सेलिब्रिटी से मिलती हैं, तो उन्हें किस कर अपने प्यार का इजहार करती हैं। हालांकि इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। ऐसे ही रेखा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वह यंगस्टर्स को लिप लॉक करती नजर आईं।

ALSO READ: शादी से पहले इन मर्दों के साथ थे अनुष्का शर्मा के संबंध, एक तो विराट कोहली का है खास दोस्त

ऋतिक रोशन को रेखा ने किया किस

बता दें कि रेखा ने बॉलीवुड के स्मार्ट एक्टर ऋतिक रोशन को लिप लॉक किया था जिसके बाद उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। रेखा सिर्फ ऋतिक और रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि कंगना रनौत को भी लिप लॉक किया था। जिसके बाद उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

रणवीर सिंह को भी रेखा ने लिप लॉक किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। रेखा का एक तरीका है जिससे प्यार करती है तो अपने प्यार का इजहार ऐसे ही करती है चाहे वह मेल हो या फीमेल।

ALSO READ: अमीषा पटेल का भाई अश्मित पटेल इस एक्ट्रेस के धोता था अंडर गारमेंट्स, अश्लील MMS भी हुआ वायरल

Published on August 14, 2022 12:27 am