rcb vs rr
RCB vs RR: राजस्थान के खिलाफ अपने सबसे बड़ा हथियार को मैदान में उतारेंगे फाफ डु प्लेसिस, इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

Royal Challengers Banglore VS Rajasthan Royals : इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) का दूसरा क्वालीफायर मुकबाला जोकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाना है। ये मैच आज शाम 27 मई को खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर की टीम होने के कारण गुजरात टाइटंस से हराकर ये मैच खेलने उतरेगी वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB) की टीम कठिन मेहनत के अच्छे प्रदर्शन और किस्मत के रथ पर सवार दिख रही है।

पहले दिल्ली की हार के बाद क्वालीफाई और फिर लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर इस क्वालीफायर में खेलने उतरेगी।लीग में दोनों टीम दो बार आमने सामने आई हैं, जिसमें पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में 4 विकेट से जीत और दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 29 रन से जीत हासिल की थी, जिसके बाद अब ये टीम आपस में भिड़त के लिए तैयार हैं। जिसके बाद जानिए किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर …

फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली करेंगे पारी की शुरुआत

IPL 2022: RCBvsKKR Match 6: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास यूं तो कभी भी मैच विनर्स की कमी नहीं रही लेकिन इसके बावजूद 2008 में आईपीएल की शुरुआत से ही ये टीम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस लीग में अच्छी बल्लेबाजी करते आए हैं, लेकिन पिछले मैच में शून्य पर आउट हुए थे। जिसके बाद उनसे अच्छी पारी की उम्मीद है। वहीं विराट कोहली पिछले मुकाबले से पहले अच्छी बल्लेबाजी करके दिखाई है वहीं पिछले मैच में 25 रन की शुरुआत दी थीं। आज के मैच में दोनों खिलाड़ी अच्छी शुरुआत देना चाहेंगे।

मिडिल ऑर्डर में सबसे बड़ा हथियार रजत पाटीदार, यह खिलाड़ी होगा फिनिशर

मैच में बने 16 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, रजत पाटीदार और हेजलवुड ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, हार कर भी केएल राहुल ने रचा इतिहास

पिछले मैच के हीरो शतकवीर रजत पाटीदार से इस मैच में भी अच्छी पारी की उम्मीद होगी। वहीं ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला भी कमाल नहीं दिखा पाया है। जिसके बाद आज उनके पास रन बनाने का अच्छा मौका है। महिपाल लोमरोर के साथ साथ दिनेश कार्तिक भी फिनिशिंग करते दिखाई देंगे। दिनेश कार्तिक ने इस सीजन आरसीबी के लिए अच्छी फिनिशिंग दिखाई है।

ALSO READ:IPL 2022: बैंगलोर और राजस्थान में कौन खेलेगा IPL 2022 का फाइनल, रवि शास्त्री ने नाम बता सबको चौकाया

ये रहेगी गेंदबाजी यूनिट

RCB

इस आईपीएल सीजन सबसे आरसीबी की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट निकालने वाले वनिन्दु हसरंगा से काफी उम्मीद होगी। वहीं हर्षल पटेल ने पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी करके मैच जिताया था। वहीं इनके साथ साथ मोहम्मद सिराज, जॉस हेजलवुड और शाहबाज अहमद से काफी उम्मीद होगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित प्लेइंग इलेवन :

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसरंगा, जॉस हेजलवुड, मोहम्मद सिराज।

ALSO READ:IPL 2022, LSG vs RCB: “खराब फील्डिंग का रोना तो बस बहाना है असली मकसद तो अपनी गलती छुपाना है” केएल राहुल ही हैं लखनऊ के हार के असली जिम्मेदार!