RR vs RCB
IPL 2022: बैंगलोर और राजस्थान में कौन खेलेगा IPL 2022 का फाइनल, रवि शास्त्री ने नाम बता सबको चौकाया

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में दूसरा क्वालिफायर मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) और राजस्थान रॉयल्स(RR) के बीच आज 27 मई को खेला जाएगा। ये मैच IPL के 15वें सीजन का दूसरा क्वालिफायर मैच है, जिसमे जीतने वाली वाली टीम फाइनल में गुजरात टाइटंस(GT) के भिड़ेगी। आज खेला जानें वाला मैच कई टक्कर वाला मैच होगा, ऐसा कहा जा सकता है। लेकिन मैच से पहले भारतीय मेंस क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ( Ravi Shastri) ने दूसरे क्वालीफायर से पहले ही एक बयान दे दिया। जोकि काफी चौकाने वाला है। जानिए दूसरे क्वालिफायर से पहले क्या कहा रवि शास्त्री ने..

कांटे की टक्कर होगी दोनो टीम के बीच

RR vs RCB
RR vs RCB

 

आईपीएल के 15वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। रवि शास्त्री का मानना है कि दोनों टीम के बीच काफी प्रतिस्पर्धा वाला मैच खेला जाएगा, क्योंकि को भी टीम हासिल कर लेगी। वो फाइनल में गुजरात टाइटंस के साथ मैच खेलेगी।

एक सीजन भी नहीं जीती रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

RCB

रवि शास्त्री का कहना है कि इस आईपीएल सीजन दोनो ही टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है, शानदार खेल दिखाया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एक भी सीजन अभी तक नही जीती है, जिसके बाद इस साल शायद ही अपना ये सुखा खत्म कर सकती है। रवि शास्त्री ने कहा “रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 14 साल हो गए हैं। वहीं 13 साल पहले राजस्थान ने अपना पहला और आखिरी खिताब जीता था। इसलिए दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। चलिए इसके लिए प्रतीक्षा करते है। यह एक शानदार प्रतियोगिता होने जा रही है क्योंकि दोनों टीमें इसे शानदार तरीके से जीतना चाहेंगी”।

ALSO READ :GT VS RR Qualifier 1 Orange Cap: ऑरेंज कैप में भारतीय खिलाड़ी रह गये पीछे, टॉप 5 में विदेशी खिलाड़ियों का दबदबा कायम

राजस्थान रॉयल्स रह सकती है दबाव में

गुजरात के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए आई बुरी खबर, संजू सैमसन की टीम के लिए बड़ा झटका

वैसे तो राजस्थान रॉयल्स की टीम पूरे सीजन अच्छा खेल खेलते हुए आई है। ऑरेज कैप और पर्पल और दोनों ही राजस्थान रॉयल्स को खेले में हैं। लेकिन गुजरात टाइटंस से हारकर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इतनी शानदार जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के ऊपर दबाव होगा। वहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ के अनुसार इस दूसरे क्वालीफायर एक शानदार प्रतियोगिता होने वाली है। संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स के ऊपर दबाव होगा क्योंकि वे अपना पिछला मैच गुजरात टाइटंस से हराकर ये मैच खेलने का रहें हैं। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रन से हराकर इस मैच में प्रवेश का लिया है और इसके पहले गुजरात टाइटंस को हराकर आय हैं।

ALSO READ :IPL 2022: क्या ऋषभ पंत की खराब कप्तानी की वजह से आईपीएल 2022 से बाहर हुई दिल्ली कैपिटल्स? कोच रिकी पोंटिंग ने लगाया ये इल्जाम