"पुरानी RCB अपने पुराने फॉर्म में लौट आई है..." पंजाब से मिले हार के बाद ट्रोल हुई RCB मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी
"पुरानी RCB अपने पुराने फॉर्म में लौट आई है..." पंजाब से मिले हार के बाद ट्रोल हुई RCB मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 60वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) और पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के बीच खेला गया। अपनी टीम पंजाब किंग्स ( PBKS) को सपोर्ट करने आईं टीम की मालकिन प्रीति जिंटा टीम की परफॉर्मेंस देखकर काफी खुश हुई, पंजाब ने टॉस हारने के बाद 209 रनों का बड़ा टोटल बनाया। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस लक्ष्य से 55 रन दूर रह गई। पंजाब किंग्स ने मैच में जीत दर्ज की, जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई।

पंजाब के सामने बौना साबित हुआ बैंगलोर

PBKS vs RCB TOSS REPORT

पंजाब किंग्स ने 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए। जबकि टीम के कुल पांच खिलाड़ी सिंगल डिजिट पर ही वापस लौट गए, लेकिन सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने विस्फोटक अंदाज में खेलना जारी रखा। जॉनी बेयरस्टो ने मात्र 29 गेंदों में 227 के स्ट्राइक रेट से 66 रन की पारी खेली। वहीं मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 177 के स्ट्राइक रेट से 70 रन बनाए। जिसमें पांच चौके और चार छक्के शमिल हैं। आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल में चार, वानिंदु हसरंगा ने दो, शाहबाज अहमद ने एक और ग्लेन मैक्सवेल में एक विकेट लिया।

बड़े लक्ष्य के दबाव में पर बिखरी RCB

Faf du Plessis and Virat Kohli

पंजाब किंग्स के 210 रन के बड़े टारगेट के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी दबाव में नजर आई। आरसीबी ने अपने शुरुआती तीन विकेट विराट कोहली ( 20), फाफ डु प्लेसिस ( 10) और महिपाल लोमरोर ( 16) को पांच ओवर के भीतर ही गवां दिया। जिसके बाद टीम को उम्मीद बने खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ( 35) और दिनेश कार्तिक ( 11) रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद टीम की जीत की कोई खास उम्मीद नहीं थी। आरसीबी ने 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए।

ALSO READ: IPL 2022, RCB VS PBKS Match Reports: कप्तान फाफ डू प्लेसिस की एक छोटी सी गलती की वजह से RCB ने आज गंवा दिया प्लेऑफ में पहुंचने का मौका, जानिए कहां हुई चूक

पंजाब किंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स ने जिस तरह बल्लेबाजी की उसकी आलोचना सोशल मीडिया पर खूब हुई, लोगो ने कहा पुरानी RCB फॉर्म में वापस लौट आई है.

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

PBKS VS RCB TWITTER REACTION

PBKS VS RCB TWITTER REACTION

PBKS VS RCB TWITTER REACTION

PBKS VS RCB TWITTER REACTION

ALSO READ: Shashi Dhiman: IPL में इस ‘मिस्ट्री गर्ल’ का पंजाब किंग्स से क्या है कनेक्शन? हर मैच में लूट रही है महफिल

Published on May 14, 2022 12:47 am