क्या रवि बिश्नोई की बहन हैं पूजा बिश्नोई? महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली से है ख़ास रिश्ता
क्या रवि बिश्नोई की बहन हैं पूजा बिश्नोई? महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली से है ख़ास रिश्ता

उभरते हुए स्पिनर रवि बिश्नोई (RAVI BISHNOI) अपनी फिरकी लेकर खूब चर्चाओं में रहते हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रवि बिश्नोई आईपीएल की डेब्यू टीम (IPL DEBUT TEAM) लखनऊ सुपर जायंट्स (LUCKNOW SUPER GAINTS) के तरफ से खेलते हुए दिखे थे. लखनऊ सुपर जायंट्स ने रवि बिश्नोई को मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में 4 करोड़ की कीमत देकर खरीदा था. अपनी कीमत के मुताबिक उन्होंने आईपीएल (IPL) में परफॉर्म भी किया है. वहीं इन दिनों रवि बिश्नोई के साथ एक लड़की जिसका नाम पूजा बिश्नोई (POOJA BISHNOI) है, उसकी तस्वीर सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर जमकर वायरल हो रही है. क्या दोनों भाई बहन हैं? आखिर क्या है दोनों का रिशता?

कौन हैं पूजा बिश्नोई

pooja bishnoi

बता दें, पूजा बिश्नोई(POOJA BISHNOI) एक 10 साल की मशहूर एथलीट हैं. उन्होंने अपनी काबिलियत से सिर्फ 5 साल में ही सिक्स पैक एब्स(SIX PACK ABS) बनाकर दुनिया भर में अपना नाम बना लिया था. पूजा इस वक़्त 10 साल की हैं. पूजा 10 साल की उम्र में इतनी फिट की लोग पूरी ज़िंदगी में इतने फिट न हो पाए, और हो भी क्यों न आखिर एथलीट (ATHLETE) जो हैं.

पूजा को क्रिकेट में बहुल दिलचस्पी हैं, और वो एक फास्ट बॉलर (FAST BOWLER) बनना चाहती हैं. पूजा ने छोटी सी उम्र में बहुत कामयाबी और नाम हासिल कर लिया है. पूजा ने 3 किमी की दौड़ 12.50 मिनट में पूरी की है.

ALSO READ: IND vs SA: 3 खिलाड़ी जिन पर चयनकर्ताओं ने दिखाया रहम, मगर टी20 सीरीज में कप्तान केएल राहुल नहीं देंगे एक मैच में मौका

क्या रवि बिश्नोई की हैं सगी बहन

ravi bishnoi and pooja bishnoi
ravi bishnoi and pooja bishnoi

रवि बिश्नोई को उनके शानदार प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम में शामिल किया गया है. इस बात को लेकर सभी सोशल मीडिया पर रवि बिश्नोई को बधाई दे रहे हैं. ऐसे में एक फोटो पूजा बिश्नोई ने भी उनके साथ शेयर की है. इस फोटो को देखकर लोगों को लगने लगा कि दोनों आपस में भाई बहन हैं. बात दें, पूजा का एक भाई है, जिसका नाम कुलदीप बिश्नोई है. रवि और पूजा भले ही सगे भाई बहन नहीं हो, लेकिन दोनों के बीच भाई बहन जैसा रिशता है.

विराट और धोनी का पूजा से क्यों है खास लगाव

MS DHONI & VIRAT KOHLI

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली एथलीट पूजा बिश्नोई को एक फ्लैट गिफ्ट कर चुके हैं. इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी पूजा बिश्नोई को मुंबई आने की दावत भी दे चुके हैं. दोनों पूजा से इस कद्र प्रभावित हैं. पूजा बिश्नोई का पूरा खर्च विराट कोहली का फाउंडेशन उठाता है.

ALSO READ: रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल टीम से होंगे बाहर! भड़का यह दिग्गज बोला- टीम की जरूरत पर नहीं खेलते