रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल टीम से होंगे बाहर! भड़का यह दिग्गज बोला- टीम की जरूरत पर नहीं खेलते

अभी तक 9 जून से पहले कई बड़े खुलासे हो चुके हैं. साउथ अफ्रीका और इंडिया(IND vs SA) सीरीज में अभी टीम की प्लेइंग इलेवन (PLAYING XI) का सामने आना बाकी है. इस सीरीज में बड़े खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) टीम का हिस्सा होने पर अब दिग्गज सवाल खड़ा कर रहे है. ये सिर्फ इस सीरीज में ही नहीं आगे चलकर भी टीम . में ऐसा देखने को मिल सकता है .पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने चेतावनी रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल(KL RAHUL) को चेतावनी दि  और टीम इंडिया से बाहर होने के दिए संकेत.

इस दिग्गज ने दी चेतावनी

kapil dev

साल 1983 में इंडिया टीम को पहली बार वर्ल्ड कप(WORLD CUP) दिलवाने वाले भारतीय पूर्व कप्तान कपिल देव(KAPIL DEV) ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल की बल्लेबाज़ी पर सवाल खड़े किए हैं. कपिल (KAPIL DEV) देव का कहना है कि जब टीम को इनकी ज़रूरत होती तो ये पवेलियन(PAVILION) का रास्ता नाप लेते हैं. उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा की आईपीएल 2022(IPL 2022) की फॉर्म से जमकर नाराज़गी ज़ाहिर की है.

कपिल देव ने कहा, “तीनों का बहुत नाम है, ऐसे में उन पर काफी दबाव होता है, जो नहीं होना चाहिए. ये सभी ऐसे खिलाड़ी हैं जो 150-160 के स्ट्राइक रेट से लगातार रन बना सकते हैं. जब आपको रन बनाने के लिए उनकी जरूरत होती है, तो वे सभी आउट हो जाते हैं. जब रन-रेट बढ़ाने का समय आता है, तो वे आउट हो जाते हैं. इससे दबाव बढ़ता है. या तो आप एंकर की भूमिका निभाए या आप स्ट्राइकर की भूमिका में खेलें.”

ALSO READ:IND vs SA: भारत के खिलाफ खेलने आया यह अफ्रीकी ऑलराउंडर बनना चाहता है धोनी, IPL में धोनी ने बनाया था इसे हीरा

केएल राहुल को दी नसीहत

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ केएल राहुल को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, IPL में अकेले दम पर पलटता था मैच

 

केएल राहुल की बल्लेबाज़ी के बारे में बात करते हुए उन्होंने केएल राहुल को बड़ी नसीहत दी है. उन्होंने कहा, “जब आप केएल राहुल के बारे में बात करते हैं, अगर टीम उन्हें पूरे 20 ओवर खेलने के लिए कहती है और आप 60 रन बनाकर वापस आते हैं, तो आप अपनी टीम के साथ न्याय नहीं कर रहे हैं. मुझे लगता है कि उन्हें अप्रोच बदलने की जरूरत है.”

ALSO READ:DINESH KARTHIK की वजह से बर्बाद हो रहा है इन 3 भारतीय विकेटकीपरों का करियर, एक तो है आईपीएल टीम का कप्तान

Published on June 7, 2022 11:01 am