"सचिन तेंदुलकर नहीं वो चारो मैच विनर महेंद्र सिंह धोनी को अपना आदर्श मानते हैं"
"सचिन तेंदुलकर नहीं वो चारो मैच विनर महेंद्र सिंह धोनी को अपना आदर्श मानते हैं"

Asia Cup 2022 में सुपर 4 की रेस और भी रोचक होती जा रही है। भारतीय टीम ने बुधवार को हॉन्ग कॉन्ग को हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारत ने हांगकांग के खिलाफ 40 रन से जीत दर्ज की। 

भारत ने विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 192 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। वहीं, जवाब में हांगकांग की टीम 5 विकेट गंवाकर 152 रन ही जुटा सकी। 

छाया सूर्यकुमार यादव का जादू

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने महज 26 बॉल पर 64 रन बनाए जिसमें छह छक्के एवं इतने ही चौके शामिल थे। वहीं विराट कोहली ने 44 बॉल पर 59 रनों की पारी खेली। कोहली की पारी में तीन छक्के और एक चौका शामिल था।

अपनी शानदार बल्लेबाजी के बाद सूर्यकुमार यादव की जगह जगह तारीफ हो रही है। सूर्यकुमार की धमाकेदार पारी की फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटरों ने तारीफ की। लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एक अलग ही बयान जारी किया है। 

ALSO READ: Asia Cup 2022: “केएल राहुल को टीम इंडिया से बाहर कर इस युवा खिलाड़ी को दो मौका” सुनील गावस्कर ने उठाई मांग

तेंदुलकर या कोहली नही, धोनी के बन रहे सभी के आदर्श

राशिद लतीफ ने भारत की जीत के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 

“खेल बदल गया है। एक समय था जब खिलाड़ी तेंदुलकर, सहवाग, विराट कोहली को भी फॉलो करते थे। वे उनके रिकॉर्ड तोड़ना चाहेंगे। लेकिन इस टीम में 3-4 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो उनको नहीं मानते हैं। हां, इज्जत है, लेकिन वे एमएस धोनी को फॉलो करते हैं। हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, यहां तक कि दीपक हुड्डा भी उनकी तरह खेलते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, 

“सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर से, खिलाड़ी अब एमएस धोनी को फॉलो कर रहे हैं। जिस तरह से वह खेला और जिस तरह से वह खेल को बनाया था. शीर्ष-3 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे, लेकिन अगले तीन वास्तव में अच्छा कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को नंबर 3 पर मौका नहीं मिल रहा है, लेकिन वह किसी भी नंबर पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।”

ALSO READ: Asia Cup 2022: हांगकांग पर जीत के बाद आपस में भिड़े रोहित शर्मा और विराट कोहली, जानिए क्या है पूरा मामला