"वो कन्फ्यूज और घबराया हुआ है" पाकिस्तानी खिलाड़ी ने रोहित शर्मा पर बोला हमला बोला डरपोक
"वो कन्फ्यूज और घबराया हुआ है" पाकिस्तानी खिलाड़ी ने रोहित शर्मा पर बोला हमला बोला डरपोक

भारत ने Asia Cup 2022 के सुपर 4 एंट्री में कर ली है। अपने दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रन से हरा दिया था। वही इससे पहले, भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल करी थी। रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम फिलहाल ग्रुप ए में शीर्ष पर है। 

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लगाई रोहित शर्मा की क्लास

रोहित शर्मा बल्ले से अब तक कुछ खास नहीं कर सके हैं। पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 12 और हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ 21 रन बनाए। ऐसे में पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने रोहित शर्मा की निंदा करी है। पीटीवी स्पोर्ट्स पर हफीज ने कहा,

“क्या आपने मैच के बाद रोहित शर्मा के एक्सप्रेशन देखें। उनकी टीम 40 रन से जीती है। जब वो टॉस के लिए आए तो रोहित मुझे कमजोर लग रहे थे। वो घबराए हुए और भ्रमित दिखे। वो शानदार खेलने वाले पुराने रोहित शर्मा की तरह नहीं दिख रहे हैं। वो अत्यधिक दबाव वाला कप्तान लगता है। वो अभी अपनी फॉर्म सहित कई समस्याओं का सामना कर रहा है और वो नीचे गिरता ही जा रहा है।”

आईपीएल के बाद से अब तक चल रहे फ्लॉप

रोहित शर्मा आईपीएल में भी कुछ खास नही कर पाए थे। इसको लेके हफीज़ ने कहा, 

“उन्होंने आईपीएल में स्कोर नहीं किया और वो उस प्रवाह के साथ नहीं खेल रहे हैं जिसमें वो खेलते थे। आप क्रिकेट के एक नए ब्रांड, सकारात्मक क्रिकेट आदि के बारे में बात कर सकते हैं लेकिन ये उनकी शारीरिक भाषा में नहीं दिख रहा है।”

ग्रुप ए से कल यानी 2 सितंबर को पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग का मुकाबला होना है। यह मैच जीतने वाली टीम सुपर-4 में पहुंचेगी, जबकि हारने वाली टीम का सफर खत्म हो जाएगा। यदि पाकिस्तान जीतती है तो एक बार फिर भारत और पाकिस्तान का मैच देखने को मिलेगा। 

ALSO READ: Asia Cup 2022: हांगकांग पर जीत के बाद आपस में भिड़े रोहित शर्मा और विराट कोहली, जानिए क्या है पूरा मामला