सुपर 4 हुईं फाइनल, जानिए कब और किस टीम से होगा भारत का अगला मुकाबला
सुपर 4 हुईं फाइनल, जानिए कब और किस टीम से होगा भारत का अगला मुकाबला

एशिया कप 2022 ( Asia Cup 2022) में आखिरी ग्रुप स्टेज का मैच ग्रुप ए की दो टीम पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के साथ होना है। इस मैच में जोकि भी टीम जीतेगी, वो सुपर 4 में जाने वाली आखिरी टीम बन जायेगी। भारत के साथ सुपर 4 में इस टीम का सामना होगा।Tags

आज यानी 2 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान बनाम हॉन्ग कॉन्ग का मैच खेला जाएगा। अभी इस बार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन रविवार को भारत और पाकिस्तान कैसे आमने सामने होंगे, आइए जानते हैं….

भारत और पाकिस्तान फिर रविवार को होंगे आमने सामने

एशिया कप 2022 ग्रुप ए में भारतीय क्रिकेट टीम सुपर 4 में प्रवेश कर चुकी है। अब पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच ये मैच खेला जाएगा। जैसा कि आप जानते हैं पाक टीम और हॉन्ग कॉन्ग टीम में पाकिस्तान एक मजबूत पक्ष है। तो वहीं हॉन्ग कॉन्ग के पास खिलाड़ियों से लेकर अनुभव सभी तरह से पाक टीम से कहीं पीछे है। जिसके चलते साफ है कि पाकिस्तान भी हॉन्ग कॉन्ग को उसी तरह हरा सकता है, जैसे भारत ने हराया था।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs PAK: भारत-पाक मैच के दौरान पाकिस्तानी बनकर प्रैंक करना भारतीय फैंस को पड़ा भारी, जेल में डालने की उठी मांग

पाक टीम का ग्रुप स्टेज में दूसरा मैच है। अगर कोई चमत्कार नहीं होता है तो पाक टीम की हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ जीत पक्की हैं। जिसके बाद सुपर 4 के मैच शुरू होंगे। ग्रुप बी के दो सफल हुई टीम अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच शनिवार को खेला जाएगा।

दर्शक अभी से तैयार रविवार के महामुकाबले के लिए

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी जहां भी मैच होता है, दर्शको का मनोरंजन चरम सीमा पर होता है। उस पर एशिया कप के भारतीय टीम के पहले मैच में जिस बेहद रोमांचक अंदाज में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी। इसके बाद अब एक बार फिर जब ते दोनों टीम महज एक हफ्ते अनतरबोर आमने सामने आ रही है। तब दर्शक इसके लिए काफी उत्साहित है।

जानिए कब और कहां देख सकते हैं मैच

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच सुपर 4 के तहत तय माना जा रहा है। इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव देख सकते है। नेशनल चैनल डीडी स्पोर्ट्स पर भी ये देखा जा सकता है। मोबाइल एप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी इस मुकाबले का लुत्फ उठा सकते हैं।

Also Read : ‘मैं वास्तव में बहुत हैरान था’, टीम इंडिया से इस खतरनाक खिलाड़ी को बाहर करने पर भड़के रिकी पोंटिंग