रणबीर कपूर ने खोला बेडरूम का सीक्रेट, कहा बेड पर रात में नहीं पसंद है आलिया भट्ट की ये हरकत
रणबीर कपूर ने खोला बेडरूम का सीक्रेट, कहा बेड पर रात में नहीं पसंद है आलिया भट्ट की ये हरकत

बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे हैं, जो हमेशा चमकते रहते हैं। उन्ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल हैं। वैसे तो आलिया और रणबीर हमेशा ही अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनें रहते हैं। इन दोनों सितारों की शादी से अब तक लगातार ये खबरों की हेडलाइन बनें रहते हैं। इन दिनों आलिया और रणबीर दो वजहों से सुर्खियों में हैं।

आलिया भट्ट जल्दी ही मां बनने वाली हैं। आलिया के मां बनने की खबर जब से सामने आई है उनके फैंस और फैमिली वाले बहुत खुश हैं। वहीं ये स्टार कपल इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता को इंज्वॉय कर रहे हैं।

इन दिनों दोनों जमकर इंटरव्यू दे रहे हैं

रणबीर और आलिया इन दिनों खूब इंटरव्यू दे रहे हैं और जब रणबीर से पूछा गया कि आलिया की किस बात को आप बर्दाश्त करते हैं। तब उन्होंने कहा कि मुझे उसके साथ एक ही बिस्तर पर सोना बहुत मुश्किल होता है, क्योंकि आलिया पूरे बेड पर घूम-घूम कर सोती हैं। और रणबीर को सोने में दिक्कत होती है।

आलिया भट्ट से जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अगर रणबीर में कुछ अच्छा लगता है तो वह है उनकी चुप्पी। आलिया भट्ट ने कहा कि वह एक गुड लिस्नर हैं, लेकिन कभी-कभी वह जवाब नहीं देते हैं, तो मुझे गुस्सा आता लेकिन फिर भी मैं बर्दाश्त कर लेती हूं ।

ये भी पढ़ें-करीना के बेटे तैमूर और जहांगीर को सैफ अली खान की 500 करोड़ की संपति में नहीं मिलेगा 1 भी रुपया, जानिए वजह

फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए आलिया और रणबीर

वैसे तो आलिया और रणबीर ने अपने करियर में बहुत हिट फिल्में की हैं। फिर इन दोनों ने शादी कर ली और उनके फैंस को उन्हें स्क्रीन पर देखना पसंद था। उनके फैंस उनको इस फिल्म में देख कर काफी खुश हुए।

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक्टिंग को लोगों ने खुब सराहा। वहीं आलिया जल्द ही मां बनने वाली हैं। यानी की कपूर खानदान में जल्द ही किलकारियां गुंजने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-SHAMSHERA STAR CAST FEES: फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर ने चार्ज किया है इतना फीस