SURESH RAINA ON NEXT CSK CAPTAIN

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए अगला आईपीएल सीजन करियर का आखिरी सीजन होने वाला है। उसके एम एस धोनी आईपीएल में एक खिलाड़ी के तौर पर नजर नहीं आएंगे। अब धोनी के बाद सीएसके का कप्तान किसे बनाया जाएगा। इसको लेकर कयास शुरू हो गए। इसी सिलसिले में अभी चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने बड़ा बयान दिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी को टीम का कप्तान बनाने की बात कही।

सुरेश रैना ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

सुरेश रैना ने आईपीएल के मिनी ऑक्शन के पहले जियो सिनेमा के एक कार्यक्रम में कहा,

“चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें अपने सेट-अप में वास्तव में लेना चाहता है, क्योंकि उन्होंने वर्ल्ड कप में अच्छा किया है। उसके पास अच्छी लीडरशिप क्वालिटी है। सीएसके भविष्य में उनको कप्तान के रूप में देख सकता है। चेन्नई के विकेट उनकी गेंदबाजी को सूट करेगी। काफी वैरिएशन है और जब आप घरेलू मैच खेल रहे होते हैं तो वह काफी उपयोगी साबित होता है। “

उन्होंने आगे कहा,

“उनके जैसे खिलाड़ी में निवेश करना और अगले दो वर्षों में बनाए रखना अधिक समझ में आता है। उनके पास कैप्टेंसी मटेरियल बनने का कौशल है ।”

ALSO READ: IND vs BAN: “किसी काम का नहीं है ये, बस टीम पर बोझ बनकर बैठा है निकालो इसे बाहर” 30 गेंदों में 3 रन बनाने के बाद केएल राहुल और BCCI पर भड़के फैंस

सैम करन का आईपीएल करियर है शानदार

वहीं आपको बता दें साल 2020 और 2021 में सैम करन ने सीएसके की टीम का प्रतिनिधित्व किया था। इस दौरान साल 2021 में सीएसके आईपीएल चैंपियन भी बना था। जिस सीजन में उन्होंने बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया।

सैम करन ने अब तक आईपीएल में 32 मैच खेले। जिसमें उन्होंने 149.8 की स्ट्राइक रेट से 337 रन बनाए है वही 31.1 की औसत से 31 विकेट लिए है।

ALSO READ: IPL 2023 Auction में इन 5 ‘बूढ़े शेरों’ की लगेगी लॉटरी, सिर्फ 1 ओवर में बदल देते हैं पूरा मैच

Published on December 22, 2022 10:10 pm