KL RAHUL TR IND VS BAN 2ND TEST DAY 1

गुरूवार से भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुरू हुआ। मैच में बांग्लादेश ने टाॅस ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश की टीम दो और भारत की टीम एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरी, जिस पर सोशल मीडिया पर काफी बबाल भी हुआ और कई यूजर्स ने कप्तान केएल राहुल को जमकर आड़े हाथों लिया।

सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

मैच के पहले दिन खेल के दौरान पूरे समय सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आती रही। सोशल मीडिया पर पहले कप्तान केएल राहुल को कुलदीप को बाहर करने पर ट्रोल किया गया। इसके बाद उनकी पहली पारी में 30 गेंदों पर 3 रन की पारी के लिए जमकर ट्रोल किया गया।

जहां सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने लिखा कि केएल राहुल से अच्छा होता अगर कुलदीप यादव को मौका दिया गया होता वो भी इससे बेहतर बल्लेबाजी कर लेता। वहीं एक यूजर ने कहा ये केएल राहुल  न तो खुद खेलता है न ही खेलने वालों को खिलाता है।

ALSO READ:  IND vs BAN, 2nd TEST, STATS: दूसरे मैच के पहले दिन बने 5 रिकॉर्ड, 12 साल बाद वापसी करते ही जयदेव उनादकट ने रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

कुलदीप यादव को फैंस ने बताया केएल राहुल से बेहतर बल्लेबाज

वहीं एक ने लिखा 3 रन 30 बाल पर, ये तीस बाल में दस बार बाल-बाल आउट होने से बचा है। कसम से तुमसे बढ़िया बैटिंग हमारे गांव के लड़के करते हैं। इस विकेट पर कुलदीप होता तो बांग्लादेश 200+ भी नहीं जाती। अश्विन के बॉलिंग पर पिच का जजमेंट नही ले सकते हैं।

वहीं कुछ फैंस ने उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड का दमाद भी बताया। कुछ ने कुलदीप यादव को बाहर करने को राजनिति बताया और लिखा इस समय टीम इंडिया में सबसे घटिया पॉलिटिक्स चल रहा है, जो इन फॉर्म उसे टीम से बाहर कर देते हैं जो आउट ऑफ फॉर्म हैं उसे प्लेइंग इलेवन मे रखते हैं और तो और उन्हे कप्तानी भी दी जाती है, जैसे कि ये केएल राहुल गधा टीम पर बोझ बैठा है।

ALSO READ: IND vs BAN: उमेश यादव के अरमानो पर मोहम्मद सिराज ने फेरा पानी, बांग्लादेश के खिलाफ पहली गेंद पर टपकाया लड्डू कैच तो गुस्से से लाल हुए विराट कोहली देखें VIDEO

यहाँ देखें फैंस के कुछ मजेदार ट्वीट:

 

Published on December 22, 2022 8:05 pm