आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो भड़का ये भारतीय खिलाड़ी, गुस्से में कही ये बात
आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो भड़का ये भारतीय खिलाड़ी, गुस्से में कही ये बात

आयरलैंड (IRELAND) दौरे के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने इंडिया टीम (INDIA TEAM) की अनाउंसमेंट कर दी है. इस दौरे के लिए टीम की कप्तानी हार्दिका पांड्या (HARDIK PANDYA) को दी गई है. वहीं, भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) को टीम का उपकप्तान बनाया गया है. इस दौरे में दो टी20 मैच खेले जाने हैं. पहला मैच 26 जून और दूसरा मैच 28 जून को खेला जाएगा. इस सीरीज में न चुने जाने पर एक खिलाड़ी काफा नाराज दिखाई दिया.

इस खिलाड़ी ने जताई अपनी नाराज़गी

आयरलैंड(IRELAND) के खिलाफ टीम में तमाम खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. बीसीसीआई(BCCI) ने 17 सदस्यीय टीम की घोषणा बीते बुधवार को की थी. इस दौरे की टीम देखकर गुजरात टाइटंस के फिनिशर राहुल तेवतिया(RAHUL TEWATIA) काफी नाराज़ दिखाई दिए.

टीम में न चुने जाने पर राहुल तेवतिया(RAHUL TEWATIA) ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. तेवतिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, ‘उम्मीदें आहत हुईं’ इस ट्वीट के साथ राहुल तेवतिया काफी न खुश दिखे.

आईपीएल में किया था कारनामा

Rahul Tewatia

राहुल तेवतिया(RAHUL TEWATIA) आईपीएल 2022(IPL 2022) में गुजरात टाइटंस(GUJRAT TITANS) से खेलते हुए दिखाई दिए थे. फाइनल जीतने वाली गुजरात टाइटंस(GUJRAT TITANS) में राहुल तेवतिया(RAHUL TEWATIA) एक फिनिशर की भूमिका में दिखाई दिए थे. उन्होंने टीम को कई बड़े और फंसे हुए मैचों में जीत दिलवाई है. आयरलैंड दौरे में पूरी उम्मीद की जा रही थी कि तेवतिया को एक मौका दिया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उम्मीदें सिर्फ उम्मीदें ही रहें गईं.

ALSO READ: T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा इन 5 खिलाड़ियों की टी20 विश्व कप 2022 में पक्की है जगह, खराब प्रदर्शन के बाद भी मिलेगा मौका

तेवतिया ने आईपीएल 2022(IPL 2022) के 16 मैचों में गुजरात की तरफ से खेलते हुए 16 मैचों में 147.61 के स्ट्राइक रेट और 31 की औसत से 217 रन बनाएं थे. इस आईपीएल वो एक शानदार फिनिशर बनके उभरे थे. इस दौरे में वो अच्छे फिनिशर साबित हो सकते थे. लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया. इससे पहले अफ्रीका के खिलाफ भी चयनकर्ताओं ने उन पर ध्यान नहीं दिया था.

आयरलैंड के खिलाफ इंडिया की 17 सदस्यीय टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक.

ALSO READ: IND vs IRE: लगभग खत्म हो चुका था इस खिलाड़ी का करियर, अचानक BCCI ने पलट दी किस्मत, बना दिया टीम इंडिया का उपकप्तान