राहुल तेवतिया

भारतीय क्रिकेट टीम के मोस्ट बैचलर खिलाड़ियों की लिस्ट से अब एक और नाम हट गया है। बैचलर खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हरियाणा के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने रविवार को अपने जीवन की नई पारी शुरू कर दी है, जो शादी के बंधन में बंध गए हैं।

राहुल तेवतिया बंधे शादी के बंधन में

भारत के घरेलू क्रिकेट के साथ ही आईपीएल में पिछले कुछ सालों से गेंदबाजी और बल्लेबाजी में धमाल मचाने वाले राहुल टेवटिया को रिद्धी पन्नू ने अपनी गुगली से बोल्ड कर दिया है। राहुल तेवटिया ने रविवार को रिद्धी पन्नू के साथ शादी के सात फेरे लिए।

राहुल तेवटिया ने इसी साल रिद्धी पन्नू के साथ सगाई की थी। दोनों की रिंग सेरेमनी 3 फरवरी को हुई थी। सगाई के बाद करीब 9 महीनों में दोनों ने शादी रचा ली।

शादी में पहुंचे ऋषभ पंत और नितीश राणा

राहुल तेवतिया

राहुल तेवटिया की शादी में कई मेहमान पहुंचे, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के दो क्रिकेटरों ने भी हिस्सा लिया। राहुल तेवटिया के खास दोस्त रहे दिल्ली के क्रिकेटर ऋषभ पंत और नीतिश राणा शादी में शरीक हुए। नीतिश राणा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेवटिया की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियों को शेयर किया है।

राहुल तेवतिया

भारतीय क्रिकेट टीम में राहुल तेवटिया का एक बार सेलेक्शन तो हो चुका है, लेकिन उन्हें अपनी फिटनेस को साबित नहीं कर पाने से डेब्यू का मौका नहीं मिल सका था। 28 साल के राहुल तेवटिया के पास अभी तो टीम इंडिया में फिर से जगह बनाने का मौका है।

ALSO READ: बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी खूबसूरती में मात देती है ऋषभ पंत की बहन साक्षी, देखें तस्वीरें

पिछले साल आईपीएल में आए थे चर्चा में

राहुल तेवटिया हरियाणा के एक बहुत ही जुझारू खिलाड़ी हैं, जो आईपीएल में पिछले कुछ साल से राजस्थान रॉयल्स की टीम में खेले। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से राहुल तेवटिया ने कई मौकों पर बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को मैच में जीत दिलायी है।

इनमें से सबसे महत्वपूर्ण और खास पारी पिछले सीजन पंजाब किंग्स के खिलाफ खेली थी। तब राहुल तेवटिया ने शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे, जहां उन्होंने 31 गेंद में 53 रन की पारी खेल राजस्थान को 224 रन का लक्ष्य हासिल करवाया था।

ALSO READ: मैच के दौरान ही सताने लगी मंगेतर की याद, दीपक चाहर ने बहन को देखते ही पूछा- कहा है वो.. वायरल हुआ वीडियो

Published on November 30, 2021 8:15 pm