Placeholder canvas

मैच के दौरान ही सताने लगी मंगेतर की याद, दीपक चाहर ने बहन को देखते ही पूछा- कहा है वो.. वायरल हुआ वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। जिसमे भारत की 5 विकेट से मैच में जीत हुई है। लेकिन भारत की पहली पारी में मैदान में कुछ ऐसा हुआ जोकि मैच के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बीच मैच में अपनी मंगेतर के बारे में पूछा जिसका वीडियो उनकी बहन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

दीपक ने पूछा “कहा है वो”

दीपक चाहर

दरअसल 8वे ओवर में दीपक चाहर बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। इसी समय उनकी बहन मालती चाहर ने वीडियो बनाते हुए दीपक को आवाज लगाई। दीपक अपनी बहन को देखकर मुस्कुराए। ये सिलसिला चलता रहा। ओवर की समाप्ति के बाद दीपक ने अपनी बहन से पूछा वो कहा है। जिसपर उनकी बहन ने जवाब दिया वहा। उसके बाद दीपक चाहर ने उस तरह देखा और आगे बढ़ गए।

ALSO READ: IND vs NZ: मार्टिन गप्टिल के आउट करने के बाद दीपक चाहर का वायरल हो रहा है ये लुक, इसके लिए ईनाम भी दिया गया

बहन मालती ने साझा किया वीडियो

दीपक चाहर की बहन मालती जोकि पेशे से एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। वो जीनियस जैसे फिल्मी में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जयपुर मैच में दीपक का एक वीडियो समझा किया। जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसमें वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था “आज का मेरा फैन मूमेंट, मैं ये हमेशा से करना चाहती थी”। बता दे, दीपक चाहर और मालती चाहर दोनो ही इंटाग्राम पर एक दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते है। अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके फोटो पोस्ट करने के बाद ही तुरंत दीपक भी फोटो पोस्ट करते है। भाई बहन दोनो ही एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करके भी मजाक करते रहते हैं।

इसी आईपीएल सीजन में दीपक ने किया था फिल्मी अंदाज में प्रपोज

दीपक

आईपीएल के सेमीफाइनल के मुकाबले के बाद दीपक चाहर ने स्टैंड में जाकर अपनी गर्लफ्रेंड जया जोकि एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर है, को शादी के लिए प्रपोज किया था। उस वक्त उनकी बहन और दोस्त वहा पर मौजूद थे। जिसमे जया ने हामी भर दी थी। जिसके बाद दीपक ने जया को अंगूठी पहना दी थी।

ALSO READ: IND vs NZ: मैच जीतते ही कोच राहुल द्रविड़ ने बड़े नामों को नहीं बल्कि इस युवा खिलाड़ी को दी सबसे पहले बधाई, वीडियो हुआ वायरल