Placeholder canvas

IND vs NZ: मार्टिन गप्टिल के आउट करने के बाद दीपक चाहर का वायरल हो रहा है ये लुक, इसके लिए ईनाम भी दिया गया

टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम ने अपने जख्मो का हिसाब न्यूजीलैंड से लेना अब शुरू कर दिया है. बुधवार को खेले गये पहले टी-20 मैच में दीपक चाहर ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद से जबरदस्त वायरल हो रहे है .न्यूजीलैंड को पांच विकेट करारी शिकस्त दिया। जयपुर में खेले गए इस मैच में भारत की जीत के हीरो नए कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव रहे।

तो वही भारतीय गेंदबाज दीपक चाहर की गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही और जमकर रन लुटाये. उन्होंने 4 ओवर में 42 रन दिए और एक मात्र विकेट लिए मार्टिन गप्टिल का. उनको आउट करने के बाद दीपक चाहर ने ऐसा लुक दिया जो की जमा कर वायरल हो रहा है.

मार्टिन गप्टिल को उन्ही के अंदाज दिया जवाब

मार्टिन गप्टिल

दरअसल, मार्टिन गप्टिल ने चाहर के इसी ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद दीपक काे घूरा था, जिसके जवाब में दीपक चाहर ने गप्टिल को कैच आउट कराया और उससे भी बेहतर अंदाज में उनको काफी देर तक घूरा। कमाल तो तब हुआ जब मैच खत्म होने के बाद दीपक को गप्टिल को घूरने के लिए ‘कमाल का मूमेंट अवॉर्ड’ से भी नवाजा गया।

दीपक चाहर

इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों में भुवनेश्वर कुमार को छोड़कर अन्य तेज गेंदबाज ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके. जिसके बाद न्यूजीलैंड ने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया.

ALSO READ: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी के बाद सोशल मीडिया पर छाया ये खिलाड़ी, इस खिलाड़ी को बाहर करने टीम में जगह देने की उठी मांग

यहां देखें वीडियो

https://twitter.com/therealdheera/status/1461031782493556741?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1461031782493556741%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fcricket%2Fstory-ind-vs-nz-deepak-chahar-stares-at-martin-guptill-after-getting-huge-six-watch-video-5109969.html

रविचंद्रन अश्विन ने किया कमाल

आर अश्विन

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज जैसे तेज गेंदबाजो को खेल रहे थे ऐसा लग रहा था कि न्यूजीलैंड टीम 180 पार का स्कोर बनाएगी. लेकिन ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाया. अश्विन ने चार ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लिए और भुवनेश्वर ने 24 रन देकर दो विकेट लिए। वही टीम इंडिया के लिए रोहित और राहुल ने कमाल की शुरुआत दी  मगर राहुल मात्र 15 रन ही बना सके जिसके बाद रोहित के बल्ले से बड़े बड़े शॉट देखें को मिले.

भारत की ओर से कप्तान रोहित ने 48 जबकि सूर्यकुमार ने 62 रनों का योगदान दिया। सूर्यकुमार 62 रन के शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया।

ALSO READ: भारत के जीत के बाद, सूर्यकुमार यादव कैच छोड़ने पर बोले- ‘मेरी पत्नी का बर्थडे है तो इसलिए वो कैच छोड़ कर गिफ्ट दिया’