Ind Vs Eng : मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बताया, इंग्लैंड के खिलाफ कौन होगा रोहित शर्मा की जगह सलामी बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच आज एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मौजूद नहीं है। उनके विकल्प के तौर कर मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) को टीम से जोड़ा गया है। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में तीन खिलाड़ियों के नाम गिनाए, जो उनकी जगह ले सकते हैं। जानिए कौन है वो तीन खिलाड़ी…

मयंक अग्रवाल जुड़े टीम से रोहित शर्मा के ऑप्शन के तौर पर

मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल के विषय में बात करते हुए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बताया है कि हम कई फैक्टर्स को ध्यान में रखकर काम कर रहें हैं। मयंक अग्रवाल जाहिर तौर पर एक नियमित सलामी बल्लेबाज हैं। वो लगातार टीम में सलामी बल्लेबाजी कर रहे हैं। जिसके बाद साफ है कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इशारे में मयंक अग्रवाल को सबसे बेस्ट ऑप्शन बताया है।

श्रीकर भरत भी है एक विकल्प

मयंक अग्रवाल के बाद मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने श्रीकर भरत कभी नाम लिया। राहुल द्रविड़ ने माना कि मयंक अग्रवाल के बाद टीम में मौजूद श्रीकर भरत एक अच्छा विकल्प हैं। राहुल द्रविड़ ने कहा कि भारतीय स्क्वाड में हमारे पास कई विकल्प मौजूद हैं। श्रीकर भरत ने आंध्र प्रदेश के लिए काफी अच्छी बल्लेबाजी की है। उन्होंने अभ्यास मैच के दौरान भी पहली पारी में 70 तो दूसरी पारी में 40 रन बनाए है। श्रीकर भरत को कई चीजों को ध्यान में रखकर सलामी बल्लेबाजी के लिए भेजा था। इस बात से साफ है कि भारतीय टीम में श्रीकर भरत को भी एक महत्वपूर्ण ऑप्शन माना जा रहा है।

Also Read : IND vs ENG: आख़िरकार भारतीय टीम के मिला नया उपकप्तान, इस खिलाड़ी को बनाया भारत का नया उपकप्तान

चेतेश्वर पुजारा भी कर सकते हैं सलामी बल्लेबाजी

चेतेश्वर पुजारा

भारतीय क्रिकेट टीम में चेतेश्वर पुजारा ने वापसी कर की है। उनके विषय में बात करते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा कि चेतेश्वर पुजारा में कई अलग अलग प्रतिभाएं हैं। हमको साफ तौर पर पता है कि हमें क्या करना है। मैं अभी प्लेइंग इलेवन का खुलासा नहीं कर सकता हूं। लेकिन हम इसको लेकर क्लियर है। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की बात सुनकर साफ पता चलता है कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम तैयार है।

Also Read : IND vs ENG: फाइनल मैच से पहले आया इंग्लैंड के नए नवेले कप्तान का बयान, कहा- जो हाल न्यूजीलैंड का किया वही…