रन आउट होते ही सातवें आसमान पर पहुंचा स्टीव स्मिथ का गुस्सा, भरे मैदान उस्मान ख्वाजा पर जमकर बरसे, देखें वीडियो
रन आउट होते ही सातवें आसमान पर पहुंचा स्टीव स्मिथ का गुस्सा, भरे मैदान उस्मान ख्वाजा पर जमकर बरसे, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच के दो मैच की सीरीज खेली जानी है। जिसका पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में श्रीलंका की बैटिंग के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी। लेकिन मैच में स्टीव स्मिथ के रनआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें स्टीव स्मिथ रनआउट होकर अपने साथी के कारण आउट हुए, जिसके बाद स्टीव स्मिथ का गुस्सा आसमान पर पहुंच गया।

स्टीव स्मिथ का गुस्सा पहुंचा आसमान पर

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ

श्रीलंका क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम की पारी के दौरान स्टीव स्मिथ का गुस्सा उस वक्त आसमान पर पहुंच गया। जब वो अपने ही टीम के साथी के कारण आउट हो गए। दरअसल श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा था। इस मैच में श्रीलंका की पहली पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई। इस दौरान स्टीव 11 गेंद पर 6 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। तब दूसरे छोर पर मौजूद अपने साथी खिलाड़ी के बुलाने पर एक रन के लिए दौड़े। लेकिन इस दौरान वो रन आउट हो गए।

दरअसल मैच में श्रीलंका टीम ने पहली पारी में 212 का स्कोर बनाया। जिसके बाद पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की तरह से उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर मौजूद थे। स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी के लिए स्ट्राइक पर थे।

यहाँ देखें वीडियो

जिसके बाद पारी का 20वा ओवर करने के लिए रमेश मेंडिस मौजूद हुए। टीम के 83 रन के स्कोर पर स्टीव स्मिथ मात्र 6 रन बनाकर आउट हो गए। स्टीव स्मिथ अपने साथी खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा की कॉल पर एक रन के लिए दौड़े। जिसके बाद गेंद पैड पर लगी। जिसकी जोरदार अपील के बीच में नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा में एक रन लेने से मना किया। लेकिन स्टीव स्मिथ क्रीज से निकल चुके थे। जब तक वो वापस रेखा तक पहुंचे। तब डिकवेला और कुसल मेंडिस ने मिलकर स्टीव स्मिथ को रनआउट कर दिया था। जिसके बाद स्टीव स्मिथ गुस्से से पवेलियन की तरह बढ़े। पवेलियन आकर भी खिलाड़ी का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

ALSO READ:IND vs ENG: बदल गयी फाइनल टेस्ट में टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी! बेंच पर बैठने वाले खिलाड़ी को मिला मौका!

श्रीलंका में बनाए सिर्फ 212 रन, पहली पारी में ही कंगारू टीम पहुंची टॉप पर

श्रीलंका

श्रीलंका की टीम पहली पारी में बल्लेबाजी करके महज 212 रन ही बना सकी। जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन दिकवेल्ला ने सबसे ज्यादा 58 रन बनाए है। जिसके बाद दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया टीम के 8 विकेट के 313 रन के स्कोर पर मैच सस्पेंड हुआ। सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 71 रन की पारी खेली है।

Also Read : Ind Vs Eng: ‘जिस खिलाड़ी ने टीम इंडिया को विदेशो में बचाया उस पर ही तलवार लटकाया’ भज्जी ने पुजारा पर दिया बड़ा बयान