क्रिकेटर पिता ने कर लिया था सुसाइड, कैंसर से जूझ रही थी अकेली माँ, अब बेटा क्रिकेट जगत में बना सबसे बड़ा नाम
क्रिकेटर पिता ने कर लिया था सुसाइड, कैंसर से जूझ रही थी अकेली माँ, अब बेटा क्रिकेट जगत में बना सबसे बड़ा नाम

IND vs ENG: आखिरी टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के बाहर हो जाने के बाद टीम में ओपनिंग को लेकर कापी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद टीम की कप्तानी को लेकर काफी काफी असमंजस्य बना हुआ था. इस असमंजस्य को खत्म करते हुए जसप्रीत बुमराह (JASPREET BUMRAH) को टीम की कमान सौंपी गई.

हालांकि ओपनिंग को लेकर अभी भी कुछ साफ नहीं हो पाया है कि रोहित शर्मा की जगह कौन ओपनिगं पर दिखाई देगा. ओपनिंग को लेकर दो बल्लेबाज़ों का नाम सामने निकलकर आ रहा है. आइए जानते हैं कौन हैं दो बल्लेबाज़.

ये खिलाड़ी हैं ओपनिंग के दावेदार

KS Bharat

रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के बाहर हो जाने के बाद टीम में मयंक अग्रवाल(MAYANK AGRWAL) को इंग्लैंड बुलाया गया है. वहीं, दूसरी तरफ केएस भरत(KS BHARAT) भी ओपनिंग के लिए प्रबल दावेदारी पेश कर रहे हैं. केएस भरत (KS BHARAT) ने प्रैक्टिस में अच्छा परफॉर्म किया था. प्रैक्टिस मैच की दूसरी इनिंग में केएस भरत (KS BHARAT) रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) की जगह ओपनिंग करते हुए दिखाई दिए थे.

उस पारी में केएस भरत(KS BHARAT) ने अच्छा परफॉर्म किया था. वहीं, मयंक अग्रवाल,(MAYANK AGRWAL) केएस भरत से ज़्यादा अनुभवी खिलाड़ी हैं. वो इससे पहले भी कई बार टेस्ट मैच में इंडिया के लिए ओपन कर चुके हैं. मयंक को टीम में रिजर्व ओपनर के तौर पर शामिल किया गया है.

ALSO READ:ऐसे 4 खिलाड़ी जिनकी कप्तानी जाते ही कर दी संन्यास की घोषणा, लिस्ट में 1 भारतीय खिलाड़ी का भी नाम

मयंक अग्रवाल के आकड़ें

मयंक अग्रवाल

मयंक भारत के लिए इससे पहले ओपनर और मिडिल ऑर्डर के लिए बल्लेबाज़ी कर चुके हैं. मयंक अग्रवाल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा परफॉर्म किया था. वहीं, मयंक के आकड़ों की बात करें तो, उन्होंने अभी तक इंडिया के लिए 21 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 41.33 की औसत से 1488 रन बनाएं हैं. मयंक की इन पारियों में 5 अर्धशतक और 4 शतक शामिल हैं. मयंक के आकड़ों को देखते हुए, उनसे आखिरी टेस्ट मैच में काफी उम्मीदें की जा रही हैं.

ALSO READ:IND vs IRE:’कप्तान तो अच्छा है पर तमीज नहीं..’ मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने दिया इन 2 खिलाड़ियों को गाली, वीडियो हुआ वायरल