priyanka chopra and nick jonas relationship

देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। भले ही वह अपना देश छोड़कर विदेश में रहती हों, लेकिन आज भी हो काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजाया है। लोग अनके अभिनय और स्टाइल को बहुत पसंद करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के भी कई सारे खुलासे किए और अपनी लव लाइफ के बारे में भी बहुत कुछ बताया।

2016 में पहली बार निक से हुई थी बात

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि पहली बार निक जोनस (nick jonas) ने उन्हें ट्विटर पर मैसेज किया था और डायरेक्ट मैसेज कर उनका नंबर मांगा था। उस वक्त प्रियंका चोपड़ा किसी और के साथ रिश्ते में थी। और वह निक से बात करने में इन्ट्रेस्टेड नहीं थीं। प्रियंका 6 साल से किसी और को डेट कर रही थीं और निक जोनस से बात करने में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं थी। उनका रिश्ता 6 साल तक चला।

निक लगातार प्रियंका चोपड़ा को मैसेज करते रहे। उस वक्त एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप के कगार पर थीं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर के दौरान बहुत से अभिनेताओं को डेट किया। उनका नाम बहुत से दिग्गज अभिनेताओं के साथ जुड़ा। वहीं एक्ट्रेस के ब्रेकअप के बाद उनकी लाइफ में निक ने एंट्री ली।

निक के साथ रिश्ते को लेकर काफी कंफ्यूज थीं प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह निक से बातचीत के दौरान बहुत ज्यादा कंफ्यूज थी। उन्होंने कहा कि निक उनसे 10 साल छोटे हैं। इसलिए वह दुविधा में थीं। वह 25 साल के लड़के को अपना पति नहीं देख पा रहीं थीं।

प्रियंका ने जब बात करना शुरु किया तो वह उनके साथ ज्यादा घुलना मिलना चाहतीं थीं। क्योंकि अब उन्हें टाइम पास नहीं करना था, उन्हें सेटेल लाइफ चाहिए थी। आखिरकार निक और प्रियंका की बात बढ़ी और दोनों शादी के बंधन में बध गए।

ये भी पढ़ें-उर्फी जावेद ने फिर मचाई सनसनी, ब्रालेट की जगह बांध ली पतली सी डोर, वीडियो देख लीगल एक्शन की उठी मांग

Published on March 31, 2023 10:21 am