Placeholder canvas

उर्फी जावेद ने फिर मचाई सनसनी, ब्रालेट की जगह बांध ली पतली सी डोर, वीडियो देख लीगल एक्शन की उठी मांग

अतरंगी कपड़ों की वजह से पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगे फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोग उनकी ड्रेसिंग स्टाइल की चर्चा करते रहते हैं। किस चीज को ड्रेस बनाकर पहन लें किसी को नहीं मालूम। अपने कपड़ों को खुद ही पसंद करती हैं खुद ही डिजाइन करती हैं और खुद ही बनाती भी हैं। एक बार उनका एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अतरंगी कपड़ों में नजर आईं।

सिर्फ बेल्ट पहनकर निकलीं उर्फी जावेद

बता दें कि ऊर्फी जावेद ब्रॉलेट की जगह ब्लैक कलर की बेल्ट पहन कर निकल गईं। जिस पर हैवी वर्क हुआ था। वो इतना पतला और छोटा था कि उनकी आगे के पोर्शन को कवर करना मुश्किल हो रहा था, लेकिन फिर भी वह इस अतरंगी ड्रेस को पहन कर निकल गईं।

उन्होंने बेल्ट का ब्रॉलेट पहना था। उन्होंने थाई हाई स्कर्ट जैसा पहना था। उर्फी थाई हाई स्कर्ट में अपने पैर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। अपने लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने स्कर्ट के एक हिस्से को शोल्डर पर लिया हुआ था।

इस ड्रेस के साथ उन्होंने सिर्फ एक नेट का ग्लब्स पहना हुआ है। जैसै ही इस ड्रेस को पहन कर वो सड़क पर निकलीं और उनका विडियो वायरल हुआ तो यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

एक बार फिर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद

जैसै ही उर्फी इस ड्रेस में बाहर आईं यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा- जो साइड मे कपड़ा लटक रहा है, इससे ढक लेती। दूसरे यूजर ने लिखा- अरी मोरी मइया- इसने तो गले में पहनने वाले को कपड़ा बना कर पहन लिया।

तीसरे यूजर ने लिखा- मुसलमान हो थोड़ा सा तो शर्म करो। एक यूजर ने तो उर्फी के उपर लीगल एक्श की मांग कर दी। लेकिन इन सब बातों का उर्फी के उपर कोई असर नहीं पड़ता है, वो अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें-IND vs AUS: रोहित शर्मा की वापसी के साथ ही भारतीय टीम में होंगे 2 बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगा भारत