TEAM INDIA

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का दूसरा वनडे मैच रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। यह भारतीय टीम 1-0 की बढ़त के साथ पहुंचेगा। भारतीय टीम यह मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाना चाहेगी साथ ही इस मैच में भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की भी वापसी होगी। आईये नजर डालते हैं इस मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

टाॅप ऑर्डर

पहले एकदिवसीय मैच में भारत की ओर से रोहित शर्मा नहीं खेल पाए थे, जिसके कारण ईशान किशन ने शुभमन गिल के साथ मिलकर टीम के लिए ओपनिंग की थी। लेकिन अब रोहित शर्मा वापसी कर लेंगे और दूसरे एकदिवसीय मैच में वही शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करेगें। वही नंबर 3 पर विराट कोहली ही बल्लेबाजी करेगें।

मध्यक्रम

वही अगर मध्यक्रम की बात करें तो मध्यक्रम में नंबर 4 सूर्यकुमार यादव ही बल्लेबाजी करेगें। जबकि नंबर 5 के एल राहुल ने पिछले मैच में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की थी और टीम को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इनके बाद वही हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा खेलते हुए नजर आएंगे।

ALSO READ: “अब भारतीय टीम में उसे जगह मिलना मुश्किल” वसीम जाफर ने कहा अंत की ओर है इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी का वनडे करियर

गेंदबाजी

वही अगर हम गेंदबाजों की बात करें स्पिन गेंदबाज के तौर पर इस मैच में भी कुलदीप यादव ही खेलेंगे। वहीं तेज गेंदबाज के तौर पर उमरान मलिक, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज खेलते हुएनजर आएंगे। पिछले मैच में शमी और सिराज ने बहुत ही बेहतरीन गेंदबाजी की थी। टीम उनसे इस मैच में भी वैसे प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, उमरान मलिक, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज

ALSO READ: IND vs AUS: दूसरे वनडे में केएल राहुल, शुभमन गिल और ईशान किशन में कौन करेगा रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत, जानिए