Placeholder canvas

“सुनील से मेरी लड़ाई हुई थी, उसके बाद कृष्णा और भारती ने….” कपिल शर्मा ने बताया क्यों कृष्णा, भारती, उपासना और चंदन ने छोड़ा The Kapil Sharma Show

by NISHU
KAPIL SHARMA SHOW LEFT

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के कलाकार लगातार एक के बाद एक करके इस शो को छोड़ते नजर आ रहे हैं. लोगों को इस शो के माध्यम से हंसाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ-साथ कई ऐसे किरदार भी इस शो में नजर आते हैं, जिन्हें देखते ही लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले किसी तरह की अनबन होने के कारण सुनील ग्रोवर ने इस शो को अलविदा कह दिया था, लेकिन इस वक्त शो के और भी कई महत्वपूर्ण कलाकार इस शो को अलविदा कह चुके हैं, जिनसे जुड़ा एक रोचक किस्सा सामने आ रहा हैं.

शो को अलविदा कह चुके हैं ये कलाकार

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में सुनील ग्रोवर के जाने के बाद चंदन प्रभाकर, अली असगर, भारती सिंह, उपासना सिंह और कृष्णा अभिषेक ने काफी समय तक लोगों का इंटरटेन किया, लेकिन फिर उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया, जिसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह बताई जाती है.

आपको बता दें कि इन कलाकारों के शो छोड़ने के बाद धीरे-धीरे शो की टीआरपी गिरती चली गई. हालांकि बाद में अन्य कलाकारों ने इस शो में हिस्सा लेना शुरू कर दिया है.

कपिल शर्मा ने किया खुलासा

जब यह सारे बड़े कलाकार द कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में नजर नहीं आए तो लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर संग कपिल शर्मा की किसी तरह की कहासुनी हो गई है, जिस वजह से वह इस शो में नहीं नजर आ रहे हैं.

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि फीस की वजह से इन कलाकारों की द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में वापसी नहीं हो पाई.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि

“मैं तो शो में अपनी ही जगह पर हूं. उन से पूछिए यह लोग क्यों नहीं रुके. सबको पता है मेरी सुनील ग्रोवर से लड़ाई हुई थी, बस.”

कलाकारों से नहीं हुई है कोई बहस

आपको बता दें कि इस वक्त भारती सिंह ने अपने पति हर्ष के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस खोल दिया है, जहां वह अपने काम को लेकर काफी व्यस्त हैं. वहीं इस बारे में कपिल शर्मा ने चर्चा करते हुए बताया कि

“मैं और भारती अच्छे दोस्त हैं. साथ में उठना-बैठना रहता है. वह अपना काम खुद कर रही है और बहुत बिजी है.”

कपिल ने कहा कि

“ऐसा नहीं है जो लोग छोड़ कर गए हैं वह मुझसे लड़ कर गए हैं. सब अपनी-अपनी जगह पर अच्छा काम कर रहे हैं. मेरी किसी से कोई अनबन नहीं है. हाँ सुनील से मेरी लड़ाई हुई थी.”

ALSO READ:जेठालाल के आदरणीय पिता जी चंपक चाचा की रियल लाइफ पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती में एक्ट्रेस भी खा जाएं मात

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00