PRIYA MANI MUSTFA

द फैमिली मैन से घर-घर में फेमस हुई प्रिया मणि 38 साल की हो गई हैं। वैसे तो प्रिया मणि की एक्टिंग करते हुए कई साल बीत चुके हैं और वह साउथ इंडस्ट्री का एक जाना माना और बड़ा नाम है। लेकिन हिंदी ऑडियंस के बीच उनकी एक अलग पहचान भी है। मनोज बाजपाई की द फैमिली मैन वेब सीरीज से उन्हें काफी नाम और शोहरत मिली है और साथ ही एक्टिंग के साथ-साथ उनकी मॉडलिंग के भी रास्ते खुल गए हैं। फिल्मी पर्दे पर कमाल दिखाने वाली प्रिया मणि की लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प है।

कुछ ऐसे मिली थी मुस्तफा से प्रिया मणि

साउथ की दुनिया का जाना माना नाम प्रिया मणि मुस्तफा से पहली बार बेंगलुरु में मिली थीं। जहां वो आईपीएल टीम को चीयर करने के लिए पहुंची थीं, वो इस आईपीएल टीम की ब्रांड एंबेस्डर थीं, तो इस दौरान मुस्तफा राज उसके इवेंट मैनेजर हुआ करते थे। तब दोनों की मुलाकात काफी ज्यादा नॉर्मल हुई थी, जिसके बाद काम के सिलसिले में दोनों का बार-बार मिलना हुआ। लेकिन समय के साथ-साथ दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया और दोनों एक दूसरे के प्यार में खो गए।

दो बाप के बच्चों पर आया दिल

वैसे तो प्रिया मणि अक्सर अपने पति के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन अक्सर को इंटरव्यू देते हुए अपने करियर में अपने पति अपने बच्चों की भूमिका के बारे में भी बड़ी-बड़ी बात करती हुई नजर आती हैं।

बता दें यह दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं जहां प्रिया मणि एक तमिल ब्राह्मण हैं तो वहीं मुस्तफा राज मुस्लिम हैं। मुस्तफा पहले से ही शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे।

5 साल तक चला रिश्ता

मुस्तफा राज और प्रिया मणि शादी से पहले एक दूसरे संग 5 साल तक रिश्ते में रहे दोनों तभी बात समझ चुके थे कि एक दूजे के लिए ही बने हैं लिहाजा उन्होंने शादी करने के बारे में सोच लिया था। लेकिन बात कुछ आगे बढ़ती उससे पहले ही मुस्तफा एक रियलिटी शो के दौरान प्रिया मणि को सबके सामने शादी के लिए प्रपोज कर दिया। हालांकि प्रिया मणि ने ना नहीं की और दोनों ने साल 2016 में सगाई के बाद साल 2017 में शादी कर ली फिलहाल वह शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

ALSO READ: विद्या बालन की बहन है साउथ की ये मशहुर एक्ट्रेस, किसिंग और इंटिमेट सीन से रहती हैं दूर

Published on July 5, 2023 7:25 am