vidhya balan sister's priyamani

प्रियामणि (Priyamani) विद्या बालन (Vidya balan) की चचेरी बहन और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। इन दिनों वह काफी सुर्खियों में हैं। क्योंकि वह शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म जवान (Jawan) में नजर आने वाली हैं। उनको किंग खान के साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। प्रियामणि साउथ की मशहुर एक्ट्रेस होने के बावजूद  इंटिमेट सीन को करने से बचती हैं। किसी फिल्म को साइन करने से पहले वो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के सामने किसिंग पॉलिसी को रखती हैं।

प्रियामणि ने पैन इंडिया में लहराया अपने अभिनय का परचम

प्रियामणि ने अपने  अभिनय का परचम लहराया है।  उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। उनसके बावजूद वह फिल्मों में  इंटिमेट सीन शूट से काफी दूर रहती हैं। जब भी वह कोई कांट्रेक्ट साइन करती हैं तो पहले ही अपनी पॉलिसी बता देती हैं। वह अपने कांट्रेक्ट में नो किसिंग और नो क्लोज सीन के साथ नो इंटिमेट सीन पॉलिसी को सामने रखती हैं। वह इन सारी चीजों से काफी दूर रहती हैं ।

जवान फिल्म में आएंगी नजर

प्रियामणि जवान फिल्म में नजर आएंगी। उनके पास कई प्रोजेक्ट थे लेकिन उन्होंने किसिंग सीन की वजह से उन सारे प्रोजेक्ट को मना कर दिया। उन्होंने कहा कि

“मैं जानती हूं कि यह सिर्फ एक रोल है और मेरा काम है, लेकिन मैं किसिंग सीन करना नहीं चाहती हूं। मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है। मैं एक शादीशुदा महिला हूं, मुझे अपने हस्बैंड के प्रति जवाबदेही देना होना। इसलिए मुझे यह पसंद नहीं है।”

साल 2017 में की थी शादी

प्रियामणि ने साल 2017 में मुस्ताखराज के साथ शादी की। अपनी मैरिज लाइफ को वह  एंजॉय कर रही हैं। प्रियामणि को रावण, रक्त चरित्र 2 चेन्नई एक्सप्रेस और अतीत और  सलाम वेंकी में देखा गया है। अब वह शाहरुख खान की फिल्म जवान और अजय देवगन के साथ मैदान में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-आकांक्षा और जद हदीद के टास्क के बहाने KISS पर गुस्से से आग बबूला हुए सलमान खान, दिया शो छोड़ने की धमकी

Published on July 3, 2023 2:22 pm