Placeholder canvas

बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती है तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन, खूबसूरती और दिलकश अदाओं से जीत लेती युवाओं का दिल

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए तेज गेंदबाजी का कहर बरपाने वाले दीपक चाहर आईपीएल के इस सीजन में अपनी गेंदबाज़ी से जमकर कहर ढाया है। इतना ही नहीं दीपक, भारतीय टीम के लिए भी कई बार मैच विनिंग पारी खेलने में कामयाब हुए हैं।

लेकिन आज हम बात दीपक चाहर की नहीं बल्कि उनकी बहन मालती चाहर की करेंगे। जो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। मॉडलिंग करने वाली मालती चाहर सोशल मीडिया पर तगड़े फॉलोवर रखती हैं आइए जानते हैं इनके बारे में।

सुंदरता में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं मात

कुछ समय पहले जब सीएसके की जीत के साथ आईपीएल खत्म हुआ था। तब टीम के सभी खिलाड़ी ट्रॉफी लेकर अपनी अपनी तस्वीरें खिंचवा रहे थे इसी दौरान दीपक ने भी ट्रॉफी लेकर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें खिंचवाई। लेकिन इस दौरान ज्यादातर लोगों की नजर उनकी पत्नी से ज्यादा उनके बगल में खड़ी बहन पर टिक गई। बता दें कि दीपक की बहन का नाम मालती चहर है, जो बेहद खूबसूरत हैं।

सोशल मीडिया में रहती है काफी ज्यादा एक्टिव

मालती चाहर बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग में भी हाथ आजमा चुकी हैं। वह साल 2014 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट्स और उसी दौरान नॉर्दन रीजन की मिस इंडिया प्रतियोगी भी रही हैं।

मालती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए और वीडियोस भी शेयर करती रहती हैं, इतना ही नहीं फेसबुक पर भी अपने फॉलोअर्स के लिए समय-समय पर अपडेट करती रहती हैं। बता दें कि दीपक की बहन मालती बॉलीवुड की तीन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ALSO READ: 39 साल की प्रिया मणि ने इश्क में तोड़ी जाति-धर्म की दीवार, IPL में परवान चढ़ा प्यार, 2 बच्चों के पिता से की शादी