MUSTARD OIL PRICE

लगातार बढ़ती महंगाई से आम जनता परेशान है। चाहे पेट्रोल डीजल की बात करें या फिर खाद्य पदार्थों की या फिर घरेलू गैस सिलेंडर की। इन सब के दाम आसमान छू रहे हैं ऐसे में आम जनता बहुत ही ज्यादा परेशान है। महंगाई अपने सारे रिकॉर्ड को तोड़ रही है ऐसे में अगर आप भी कुछ खरीदारी करने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है।

तेजी से घट रहे सरसों के तेल के दाम

इस बढ़ती महंगाई के बीच सरसों के तेल का दाम घट रहा है और सरसों के तेल का दाम अपने रेट से ₹65 प्रति लीटर सस्ता हो चुका है। ऐसे में देश के कई राज्य में सरसों के तेल के दाम में साफ दिख रहा है। ऐसे में यूपी के कई शहरों में भी तेल ₹145 प्रति लीटर से भी कम में मिल रहा है। कुछ शहरों में  सरसों के तेल का दाम सबसे ज्यादा ₹210 प्रति लीटर दर्ज किया गया है।

जानिए अपने शहर में सरसों के तेल का भाव

देश के सबसे बड़ा राज्य यूपी कुछ शहरों में सरसों के तेल का दाम लगातार घटता जा रहा है। देश की राजधानी दिल्ली से सटे बुलंदशहर में सरसों के तेल कीमत 143 रुपए प्रति लीटर दर्ज किया गया।

वहीं से पहले दिल्ली एनसीआर और गाजियाबाद में सरसों के तेल की कीमत ₹140 प्रति लीटर था। बुधवार को बुलंदशहर में ₹140 प्रति लीटर सरसों के तेल का दाम था। नवंबर में मुजफ्फरनगर में भी सरसों के तेल की कीमत ₹141 लीटर था।

ये भी पढ़ें-Mustard Oil Price: 60 रूपये सस्ता हुआ सरसों तेल का दाम, अब मात्र इतनी रह गई है कीमत

यूपी के इन शहरों में जाने सरसों के तेल की ताजा कीमतें

बात करें कानपुर की तो वहां लगातार सरसों के तेल का दाम बढ़ रहा है। कानपुर में सरसों के तेल की कीमत ₹180 प्रति लीटर है।  नवंबर में गाजियाबाद में सरसों के तेल की कीमत ₹145 प्रति लीटर था।

अगर आप भी सरसों के तेल खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो जल्दी करें और खरीदने की पैसे आपको बहुत ही ज्यादा फायदा मिलने वाला है।  शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में सरसों के तेल के दाम की बढ़ोतरी होने की संभावना ज्यादा है।

ये भी पढ़ें-LPG Price 2022: आज से जारी हुए गैस सिलेंडर के नये दाम, 115 रूपये सस्ता हुआ LPG, जानिए क्या है अब नई कीमत