INDIAN CRICKET TEAM

भारतीय क्रिकेटर्स के खराब प्रदर्शन से भारतीय टीम के साथ-साथ पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी भी नाराज हैं। भारत की टीम ने लगातार दो मैचों में बेहद खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। अपने खराब प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम हर जगह ट्रोल हो रही है। कई दिग्गज खिलाड़ी भारतीय टीम की आलोचना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ टीम इंडिया के साथ अपनी हमदर्दी भी दिखा रहे हैं। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट से पहले सेमीफाइनल की दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन अब हालात ऐसे हैं कि टीम इंडिया ग्रुप लीग से ही बाहर होने के कगार पर है। ऐसे में भारतीय टीम को काफी सुझाव मिल रहे हैं, तो कुछ पूर्व खिलाड़ी विराट कोहली की टीम की आलोचना भी कर रहे हैं।

शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को लगाई फटकार

shoaib akhatar
भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की बैटिंग की आलोचना की है। अख्तर भारतीय टीम की बैटिंग से पूरी तरह निराश हैं। शोएब अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने भारतीय टीम की बैटिंग का जिक्र किया और कहा

” जैसा कि मैंने मैच से पहले और काफी दिनो से कह रहा था कि अगर न्यूज़ीलैंड टीम टॉस जीत गई, तब भारतीय टीम की शामत है। वही बता हुई। बहुत बुरी क्रिकेट खेली भारतीय टीम ने आज। भारतीय टीम की निराशाजनक परफॉर्मेंस रही। इतने ज्यादा दबाव में लग रहे थे कि लग ही नहीं रहा था कि ये दो टीमें थी। ऐसा लग रहा था कि सिर्फ एक ही टीम है जो कि न्यूज़ीलैंड है। कहते हुए बहुत दु:ख हो रहा है लेकिन बहुत दु:खद है, जिस तरह से भारतीय टीम क्रिकेट खेल रही है”

ALSO READ: रोहित-राहुल नहीं ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का नया कप्तान, धोनी को भी देता है टक्कर !

चमत्कार ही भारत को सेमीफाइनल में पहुंचा सकता है : अफरीदी

d3

शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके भारतीय टीम के किसी करिश्में के बाद ही सेमीफाइनल तक जाने की बात कही। उन्होंने कहा

” भारत के पास सेमीफाइनल तक जाने के लिए सिर्फ एक आउटसाइड मौका है, लेकिन जिस तरह से भारत ने टूर्नामेंट के दो बड़े मैच खेले हैं, और कुछ नही सिर्फ एक चमत्कार ही भारत को प्रतियोगिता में क्वालीफाई करा सकता है”।

ALSO READ: ICC T20 World Cup 2021: “विराट कोहली पर्सनल खुन्नस की वजह से नहीं दे रहे अश्विन को प्लेइंग 11 में जगह”

टीम इंडिया गंवा चुकी है अपने दोनों मैच

d4


बता दें, कि भारत टी 20 विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच इसी टूर्नामेंट में पहली बार हारी है। पाकिस्तान की टीम लगतार तीन जीत के साथ ग्रुप में टॉप पर है। वहीं टीम इंडिया अपने पहले दोनों मैच गंवा चुकी है। भारतीय टीम पाकिस्तान से पहला मैच हारने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा मैच भी हार चुकी है। अब टीम इंडिया का मुकाबला अफगानिस्तान से है।

ALSO READ: पाकिस्तान से मिली हार बर्दास्त नहीं कर सका ये दिग्गज खिलाड़ी, टी20 विश्व कप के बीच किया संन्यास का ऐलान

Published on November 2, 2021 11:19 pm