mukesh ambani

देश के सबसे अमीर आदमी के रूप में जाने जाते हैं मुकेश अंबानी. मुकेश अंबानी सहित उनका पूरा परिवार बहुत ही लग्जरी लाइफ जीता है. अपनी लाइफ स्टाइल के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं. अगर आपको मुकेश और नीता अंबानी की लव स्टोरी के बारे में बताएं तो किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. आपको बता दें कि मुकेश अंबानी कि नीता अंबानी से शादी के लिए उनके परिवार वालों ने ही नेता को चुना था.

मध्यम परिवार से थी नीता

मुकेश अंबानी से शादी करने के लिए नेता को धीरूभाई और कोकिलाबेन ने ही चुना था. शादी के लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी. नीता अंबानी एक मध्यम परिवार से थी. बाकी स्कूल में टीचर थी स्कूल उन्हें प्रतिमा 800 सैलरी मिलती थी. नीता अंबानी डांस में काफी रुचि रखती थी. वह भरतनाट्यम में पारंगत थी.

नीता अंबानी की थी यह शर्त

नीता अंबानी को डांस में बड़ी दिलचस्पी थी एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान ही कोकिलाबेन और धीरुभाई को नीता बहुत पसंद आ गई. इसके बाद भी उन्होंने फैसला किया कि वह नीता और मुकेश की शादी कराएंगी जिसके लिए उन्होंने एक दूसरे की मुलाकात भी कराई. एक शर्त के चलते उन्होंने शादी के लिए भरी हामी.

इंटरव्यू के दौरान नीता ने बताई शर्त

मुकेश अंबानी से शादी करने के लिए नीता अंबानी ने शर्त रखी किवा पढ़ाना नहीं छोड़ेंगी. नीता को पढ़ाने का बहुत शौक था उन्हें डर था कि शादी के बाद उनसे पढ़ाने के लिए मनाना कर दिया जाए. पुराने मुकेश के सामने स्वस्थ रखे कि वह शादी के बाद भी पढ़ आएंगे. हालांकि अंबानी परिवार ने उन्हें इसकी परमिशन दे दी थी.

नीता अंबानी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी है वह अक्सर अपने सोशल योग दानों का सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. 55 साल की नीता अंबानी अपनी फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. वह काफी लग्जरी लाइफ जीती है.

ALSO READ:युजवेंद्र चहल से शादी नहीं करना चाहती थीं धनश्री, लाख मिन्नतो के बाद रखी शर्त फिर हुआ दोनों का मिलन

Published on June 4, 2023 9:00 pm