Placeholder canvas

तैमूर अली खान की इस आदत से परेशान हैं करीना कपूर, बड़ा होते ही बेटा करने लगा है ये गंदी हरकत

by TrendBihar
करीना कपूर

मुंबई: एक मां जितने अच्छे से अपने बच्चे को संभालती हैं उतने अच्छे से अपने बच्चे को कोई नहीं संभाल सकता है. लेकिन बच्चों की परवरिश करते-करते कभी-कभी मां भी परेशान हो जाती है. सभी माएं वर्किंग हों या हाउस वाइफ के लिए बहुत बड़ा काम होता है पूरा दिन बच्चों को संभालना. उन्हें खाना खिलाना फिर सुलाना.

ऐसे में चलिए आज बच्चों की परवरिश के बारे में बॉलीवुड के पॉवर कपल करीना कपूर और सैफ अली खान से पूछते हैं. क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री की ये प्यारी जोड़ी भी दो बेटों के पैरेंट्स हैं. ऐसे में काम के साथ-साथ अपने बच्चों को संभालने के लिए उन्हें किन- किन मुश्किलों से गुजरना पड़ता है.

इन दिनों अपने दोनों बेटों के परवरिश में बिजी हैं करीना कपूर, रख रहीं हैं ख्याल

वहीं अगर इन दिनों की बात की जाए तो करीना कपूर खान अपने दोनों ही बेटों की परवरिश में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं और जिस तरीके से करीना कपूर ने अपने इस व्यस्त शेड्यूल के साथ तैमूर अली खान को संभाला है और अब जहांगीर का भी ख्याल रख रही हैं. यह एक वर्किंग वूमेन के लिए काबिले तारीफ है.

अक्सर ही मां को अपने बच्चों की परवरिश में सबसे बड़ी शिकायत यही रहती है कि उनका बच्चा खाने में कुछ ज्यादा ही नखरे दिखाता है और करीना कपूर खान भी इसी परेशानी से जूझती हुई नजर आ रही हैं.

ऐसे में करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके दोनों बेटों में से कौन सबसे ज्यादा खाना फैलाता है और कौन सबसे ज्यादा शैतानी करता है?

तैमूर और जेह में कौन फैलाता है सबसे ज्यादा खाना?

दरअसल इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने अपने दोनों ही बेटों के बारे में बात करते हुए बताया है कि जहांगीर ने बस अभी ठोस आहार खाना ही शुरू किया है और जब भी वह खाता है तो उसको पूरा अपने ऊपर जरूर गिरा देता है और उसी सिलसिले में वह पैर तक खाना खिलाने की आदत है ऐसे में करीना कपूर कहती हैं कि खाने के मामले में जहांगीर यानी जेह थोड़ा सा शैतान है.

फिर तैमूर अली खान कैसा है?

वहीं करीना कपूर खान ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान की आदतों के बारे में भी बात की है और बताया है कि वह बहुत ही ज्यादा एक्टिव है और एक स्थान तो कभी नहीं बैठता वह हमेशा ही दौड़-भाग करता रहता है. वह एक स्थान से दूसरे स्थान पर कूदता रहता है. तैमूर अली खान 1 मिनट के लिए कभी नहीं बैठता. करीना कपूर आगे कहती हैं कि वह तैमूर को हमेशा ही बोलती रहती है कि थोड़ा सा चिल रखो.

करीना कपूर को सताती हैं बड़े बेटे तैमूर की चिंता

वहीं करीना कपूर ने बताया है कि उनको हमेशा ही तैमूर अली खान के सोने की चिंता रहती है और उनके अनुसार नींद के मामले में वह अपने बेटे पर ज्यादा ही दबाव बनाती हैं. वहीं करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान की एक आदत के बारे में बताया है जिससे वह परेशान हैं.

दरअसल सैफ चाहते हैं कि तैमूर अली खान रात को थोड़ी देर तक जागे ताकि उन्हें उसके साथ समय बिताने का मौका मिल जाए और वह दोनों फिल्म देख सके . जबकि करीना चाहती हैं वह जल्दी सो जाये. जिससे सुबह जल्द ही उठ कर स्कूल के तैयार हो सके.

ALSO READ: शाहिद कपूर का असली नाम क्या है? पासपोर्ट पर लिखा है एक्टर का असली नाम

Published on June 4, 2023 8:25 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00