जब प्रियंका चोपड़ा बनी थीं मिस वर्ल्ड तब कैसे दिखते थे उनके पति निक जोनस, देखिए
जब प्रियंका चोपड़ा बनी थीं मिस वर्ल्ड तब कैसे दिखते थे उनके पति निक जोनस, देखिए

जानी मानी और मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को हर कोई जानता है। प्रियंका चोपड़ा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके लोगों को अपना दीवाना बनाया है। प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी रचाई थी। वहीं इनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं। फिर भी प्रियंका और निक जोनस चर्चा में बने रहते हैं।

दरअसल, दोनों का ज्यादातर सुर्खियों में बने रहना उनके बीच उम्र का फासला है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। आपको बता दें कि उनके पति यानि कि निक जोनस की साल 2000 में उम्र मात्र 8 साल थी।

10 साल छोटे हैं निक जोनस

बता दें कि जब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी रचाई थी तब लोगों ने उनकी खूब जमकर खिंचाई की थी। दरअसल, निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से उम्र में काफी छोटे है। बता दें कि निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से 11 साल छोटे हैं। वहीं जब प्रियंका और निक की शादी हुई थी तो प्रियंका चोपड़ा उस समय 36 साल की थीं वहीं निक जोनस महज 25 साल के ही थे।

जब प्रियंका बनीं मिस वर्ल्ड, तब निक जोनस थे स्कूल ब्वॉय

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कोलाज तस्वीर खूब तेजी से वायरल हो रही है। क्या आपने सोचा है कि जब प्रियंका मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था तब निक जोनस कैसे दिखते थे। चलिए आपको बताते हैं।

बता दें कि जो कोलाज तस्वीर वायरल हो रही है। उसमें एक साइड प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद खास पोज देते नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी साइड निक जोनस की साल 2000 की एक फोटो लगी है। जिसमें वह एक स्कूल ब्वॉय के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

ALSO READ: IND vs SL: 5 कारण जिसकी वजह से भारत को श्रीलंका जैसी कमजोर टीम के सामने करना पड़ा हार का सामना, ये रहे सबसे बड़े गुनाहगार

18 साल की उम्र में प्रियंका ने जीता मिस वर्ल्ड का खिताब

बता दें कि साल 2000 में निक जोनस करीब 8 साल के थे। वहीं उस दौरान खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा 18 साल की हो चुकी थीं। वहीं अब वायरल हो रहे कोलाज में लिखा है –

“तब किसको अंदाजा था कि ये बच्चा एक दिन पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री को डेट करेगा।”

भले ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की उम्र में काफी अंतर हो लेकिन उन्होंने इन सब बातों पर ध्यान दिए बिना एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए और समाज में प्यार को लेकर एक अच्छा संदेश भी दिया।

ALSO READ: शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को बताया भारतीय टीम का सबसे कंजूस खिलाड़ी, कहा जैसे पैसे देने की बात आती भाग जाता है

Published on September 7, 2022 10:26 am