शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को बताया भारतीय टीम का सबसे कंजूस खिलाड़ी, कहा जैसे पैसे देने की बात आती भाग जाता है
शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को बताया भारतीय टीम का सबसे कंजूस खिलाड़ी, कहा जैसे पैसे देने की बात आती भाग जाता है

क्रिकेट का हर कोई दीवाना होता है। वहीं हर किसी का कोई न कोई फेवरेट खिलाड़ी होता है। टीम इंडिया के खिलाड़ी जब भी कहीं जाते है तो मीडिया के लोग उनसे सवाल जवाब जरूर करते हैं। वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ी भी मजाकिया मूड में अपने साथी खिलाड़ियों की अनसुनी बातें मीडिया को बताते हैं।

दरअसल, क्रिकेट खिलाड़ी अपने साथी खिलाड़ियों की अनसुने राज, कमियां और शरारत के बारे में बातें शेयर करते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा शो में कई क्रिकेट के खिलाड़ियों ने शिरकत की है। इस दौरान कई खिलाड़ियों ने अपने साथी खिलाड़ियों के अनसुने किस्से शेयर किए हैं।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों की अनसुनी बातें

बता दें कि एक बार कपिल शर्मा शो में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ बतौर मेहमान शामिल हुए थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने दोनों से मैदान के अंदर और बाहर के सवाल पूछे थे और दोनों ने खूब मस्ती की। वहीं रैपिड फायर में कपिल शर्मा ने दोनों से पूछा कि टीम इंडिया का सबसे कंजूस खिलाड़ी कौन है? जिसे सुनकर शिखर धवन ने खूब तेजी से हंसते हुए ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का नाम लिया।

हालांकि उन्होंने खुल कर नहीं बताया रविंद्र जडेजा की कंजूसी को लेकर उन्होंने खुल कर नहीं बताया। इसके बाद उन्होंने रणजी ट्रॉफी के दौरान हुई एक बात का जिक्र करते हुए बताया कि रणजी ट्रॉफी के दौरान जडेजा होटल में बिल देते समय गायब हो जाते थे।

ALSO READ:

उन्होंने आगे बताया कि वह उस समय जूनियर खिलाड़ी थे। इसीलिए उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था। इसके बाद कपिल शर्मा ने सबसे खतरनाक बॉलर के बारे में पूछा। इस सवाल पर पृथ्वी शॉ ने ईशान किशन का नाम लिया।

इसके बाद उन्होंने सबसे आलसी यानी कि सबसे ज्यादा सोने वाला खिलाड़ी कौन है? इस सवाल पर शिखर धवन ने रोहित शर्मा का नाम लिया। इस बात को सुनकर कपिल शर्मा हंस पड़े और बोले कि विराट कोहली ने भी रोहित शर्मा का नाम लिया था। उन्होंने बताया था कि वह कहीं भी सो जाते थे।

कपिल शर्मा ने शिखर धवन ली खूब मौज

इसके बाद कपिल शर्मा ने शिखर धवन की मौज लेते हुए पूछा कि क्या यह सच है कि आप दूसरे प्लेयर्स के मोजे चुराते हैं। शिखर धवन ने कपिल शर्मा के सवाल का जवाब देते कहा कि जुराबे भी मांगी और सपोर्टर भी मांगे है।

ALSO READ: IND vs SL: 5 कारण जिसकी वजह से भारत को श्रीलंका जैसी कमजोर टीम के सामने करना पड़ा हार का सामना, ये रहे सबसे बड़े गुनाहगार