MOHMMAD SHAMI GUJRAT TITANS
मोहम्मद शमी गुजरात टाइटंस

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों को रिलीज और रिटेन करने की प्रकिया खत्म हो चुकी है. इस दौरान कुछ टीमों ने आपस में खिलाड़ियों को ट्रेड भी किया. इनमें ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का नाम प्रमुख है. हार्दिक पंड्या को ट्रेडिंग विंडो के तहत मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) से हासिल किया. हालांकि इस दौरान एक और फ्रेंचाइजी ने गुजरात टाइटंस से मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को ट्रेड करने के लिए सम्पर्क किया.

गुजरात टाइटंस के सीइओ ने किया खुलासा

इस बात का खुलासा गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के सीइओ कर्नल अरविंदर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया. गुजरात टाइटंस के सीइओ से जब पूछा गया कि क्या शमी (Mohammed Shami)  को ट्रेड करने की खबर सही है? तो उन्होंने कहा कि

“ये बात सही है कि एक आईपीएल टीम के अधिकारी ने उनके कोचिंग स्टाफ को अप्रोच किया था. लेकिन ये तरीका सही नही था और टीम मैनेजमेंट इस बात से नाराज भी है.”

अरविंदर सिंह ने आगे कहा कि

“आईपीएल ट्रेडिंग को लेकर बीसीसीआई के नियम साफ है. लेकिन इस आईपीएल टीम के अधिकारी ने हमसे बात ना कर कोचिंग स्टाफ को अप्रोच किया. अगर उन्हे बात करनी ही थी तो सामने से करते लेकिन कोचिंग स्टाफ से बात करने का मतलब ही नहीं बनता.”

हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस छोड़ने को लेकर सीइओ ने कही ये बात

वहीं जब हार्दिक पंड्या के गुजरात टाइटंस छोड़ने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि

“हम हार्दिक के फैसले का सम्मान करते हैं और उनके लिए हमारे दिल में हमेशा वही सम्मान रहेगा. अब शुभमन गिल गुजरात की कप्तानी करेंगे. उनको कप्तान बनाए जाने से पहले उनकी राय ली गई थी और वो टीम मैनेजमेंट के फैसले से खुश थे.”

ALSO READ: 33 साल की उम्र में ही अजित अगरकर ने खत्म किया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, 4 मैचों में 10 विकेट लेने के बाद भी नहीं हुई टीम इंडिया में वापसी

Published on December 5, 2023 12:41 pm