MOHAMMAD KAIF

लीजेंडस लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) खेला जा रहा है. जहाँ पर क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आ रहे हैं. जहाँ पर इंडिया महाराजा (INDIA MAHARAJA) की टीम ने एशिया लायंस (ASIA LIONS) को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान हुए वाकये का खुलासा करते हुए पाकिस्तान के दिग्गज शोएब अख्तर (SHOAIB AKHTAR) ने खुलासा किया कि वो मोहम्मद कैफ (MOHAMMAD KAIF) को मुक्का मारना चाहते थे.

MOHAMMAD KAIF को मुक्का मारना चाहते थे शोएब अख्तर

MOHAMMAD KAIF

इंडिया महाराजा के कप्तान वीरेंद्र सहवाग (VIRENDRA SEHWAG) अभी तक टीम से नहीं जुड़ पाए हैं. जिसके कारण ही अभी टीम की कप्तानी मोहम्मद कैफ (MOHAMMAD KAIF) के हाथों में है. जहाँ पर मैच के दौरान वो एशिया लायंस के शोएब अख्तर के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे थे. इसी दौरान वो एक दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आ रहे थे.

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (SHOAIB AKHTAR) ने मैच के बाद मजाक में कहा कि जब मोहम्मद कैफ मेरी बात नहीं मान रहा था तो उस समय मुक्का मारना चाहता था. अख्तर ने कहा था कि मैच से पहले मैने कैफ को कहा था वो बल्लेबाजी करते समय आगे चलकर ना आए. लेकिन मोहम्मद कैफ (MOHAMMAD KAIF) ने उनकी बात नहीं मानी तो उनको बहुत गुस्सा आ गया.

एशिया लायंस को मिली थी करारी हार

Capture 1

 

मैच में इंडिया महाराजा (INDIA MAHARAJA) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद एशिया के लिए कामरान अकमल (KAMRAN AKMAL) ने 25 रन बनाए तो वहीं उपुल थरंगा ने शानदार 66 रनों की पारी खेली. उसके बाद कप्तान मिस्बाह उल हक ने भी 44 रनों की आक्रामक पारी खेली. जिसके कारण ही उनकी टीम ने 20 ओवर में 175 रन बनाए.

इंडिया के लिए मनप्रीत गोनी ने 3 विकेट तो वहीं इरफान पठान ने 2 विकेट लिए. इंडिया महाराजा के लिए कप्तान मोहम्मद कैफ (MOHAMMAD KAIF) ने नाबाद 42 रन बनाए तो वहीं यूसूफ पठान ने तो मात्र 40 गेंदो में 80 रनों का पारी खेली. अंत में इरफान पठान (IRFAN PATHAN) ने नाबाद 21 रन बनाकर अपनी टीम को 4 विकेट से मैच जीता दिया.

https://twitter.com/taimoorze/status/1484211236405399556?s=20

Published on January 21, 2022 5:31 pm