IND vs ENG: 'छोड़ूं या खेलू में फिर फंस गए विराट कोहली' मैथ्यू पॉट्स ने उखाड़े स्टंप विराट भी रह गये हैरान, देखें वीडियो
IND vs ENG: 'छोड़ूं या खेलू में फिर फंस गए विराट कोहली' मैथ्यू पॉट्स ने उखाड़े स्टंप विराट भी रह गये हैरान, देखें वीडियो

इंडिया इंग्लैंड के बीच ऐजबेस्टन में आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच में इंडिया काफी खराब हालत में दिखाई दे रही है. इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. इंडिया की तरफ से ओपनिंग करने आए शुभमन गिल (SHUBHMAN GILL) और चेतेश्वर पुराजा (CHETESWAR PUJARA) को जेम्स एंडरसन (JEMS ANDERSON) ने अपना शिकार बना लिया दोनों 20 ओवर से पहले ही पवेलियन की ओर लौट गए. दोनों के आउट होने के बाद क्रीज़ पर आए विराट कोहली(VIRAT KOHLI) और हननुमा विहारी(HANUMA VIHARI).

एक बार विराट कोहली ने उम्मीदें चकनाचूर, देखें वीडियो 

पिच पर आए विराट कोहली(VIRAT KOHLI) ज़्यादा देर तक टिक नहीं पाए. और 25वें ओवर की दूसरी गेंद पर मैथ्यू पॉट्स (MATTHEW POTTS) ने उन्हें अपना शिकार बना लिया. पॉट्स की गेंद पर विराट कुछ इस तरह फंसते दिखाई, जिसे देख सब दंग रहे गए. पॉट्स की शानदार इनस्विंग को विराट कोहली पढ़ने में बिल्कुल नाकाम रहे.

विराट कोहली

पॉट्स की इस गेंद को खेलते हुए विराट कोहली(VIRAT KOHLI) दो मूड में दिखाई दिए. पहले विराट ने गेंद पर शॉट खेलने का फैसला किया, लेकिन अंत में उन्होंने अपने फैसले में बदलाव करते हुए गेंद को रोकने का प्रयास किया. बस उनका यही डबल मूड और प्रयास कोहली को ले डूबा. विराट कोहली 19 गेंदों में सिर्फ 11 रन ही बना सके. इस बार विराट कोहली जेम्स एंडरसन का नहीं बल्कि मैथ्यू पॉट्स का शिकार बने.

ALSO READ :पूर्व इंग्लिश कप्तान ने किया ऐलान, दुनिया के सबसे धाकड़ खिलाड़ी भारतीय टीम में, बताया 2 खिलाड़ियों के नाम

तीन सालों का सूखा रहा बरकरार

virat kohli

इस टेस्ट मैच में विराट कोहली से काफी उम्मीदें की जा रही थी कि वो इस मैच में अपना 71वां शतक लगाएंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. वो सिर्फ 11 बनाकर ही पवेलियन लौट गए. विराट कोहली के फैंस साल 2019 से उनके शतक का इंतज़ार कर रहे हैं. साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने अपना 70वां शतक लगाया था.

विराट कोहली को शतक लगाए हुए कुल 950 दिन हो गए. हालांकि, अभी इस मैच में एक और इनिंग बाकी है, शायद उसमें विराट कुछ कारनामा कर दें.

ALSO READ :IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, हार्दिक पांड्या नहीं इन्हें बनाया गया कप्तान