पूर्व इंग्लिश कप्तान ने किया ऐलान, दुनिया के सबसे धाकड़ खिलाड़ी भारतीय टीम में, बताया 2 खिलाड़ियों के नाम

भारतीय टीम को एक जुलाई यानी कुछ घंटे बाद ही पांच मैच की सीरीज का बकाया टेस्ट मैच खेलना हैं। इस टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय टीम में कप्तानी के लिए उपलब्ध नहीं हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड में हैं लेकिन Covid संक्रमित हो जाने के कारण टीम में नही हैं इसलिए टीम की भागदौड़ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के हाथ में होगी। वहीं मशहूर खिलाड़ी रह चुके केविन पीटरसन (Kevin pietersen) ने इंग्लैंड और भारत के बीच के इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि भारतीय टीम में इस वक्त दुनिया के दो महान खिलाड़ी मौजूद हैं।

न्यूजीलैंड टीम चैंपियन है ये मुझे हैरानी में डालता है : केविन पीटरसन

न्यूजीलैंड

केविन पीटरसन ने हाल में टेस्ट मैच के विषय में बातचीत करते हुए, मौजूदा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन टीम न्यूजीलैंड है। इस बात पर अपनी हैरानी जाहिर की। बता दे न्यूजीलैंड टीम है में इंग्लैंड से हारकर आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से लगभग बाहर हो गई है। केविन पीटरसन ने कहा,

“मुझे यह बात हमेशा से ही काफी हैरानी में डाल देती है कि न्यूजीलैंड टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन है। ऐसा कहने से मेरा मतलब उनका निरादर करना नहीं है। उनको कुछ तो करना चाहिए, जिससे वो अपनी टीम के खिलाड़ियों से बेहतर निकाल पाएं। उनके पास केन विलियमसन और ट्रेंट बोल्ड के अलावा टीम में कौन है? जो इस चीज को लेकर चल पाए, उनकी टीम में स्टार क्वालिटी कम है”।

Also Read : IND vs IRE:’कप्तान तो अच्छा है पर तमीज नहीं..’ मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने दिया इन 2 खिलाड़ियों को गाली, वीडियो हुआ वायरल

बुमराह और रविंद्र जडेजा की तारीफ की

ICC

केविन पीटरसन ने न्यूजीलैंड टीम के विषय में बात करते हुए भारतीय टीम की तारीफ की। केविन पीटरसन ने कहा कि,

“डैरेल मिचेल ने अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया बरकरार रखना होगा। तब जाकर उनका नाम दुनिया के बड़े बल्लेबाजों में शामिल हो सका है। मै टिम साउदी को दुनिया के टाप तेज गेंदबाजों की लिस्ट में नहीं देखता हू और उनके स्पिनर माइकल ब्रेसवेल बेहद औसत दर्ज के हैं। लेकिन उनको इसी प्रदर्शन के लंबे समय तक दिखेगा।

वही भारतीय गेंदबाजों को इस बात से कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है। वो इंग्लैंड के बल्लेबाज आकर बल्ला भाजते हुए तेज रन बनाने की कोशिश करते नजर आएंगे। वहीं रवींद्र जडेजा एक बहुत ही कमाल के स्पिनर हैं जब लोग उनके पीछे पड़ते हैं और आप इस बात को लेकर आश्वस्त रह सकते हैं कि जसप्रीत बुमराह इस चीज को एक मौके के तौर पर देखेंगे”।

साथ ही केविन पीटरसन ने इंग्लैंड टीम को सावधान रहने के लिए भी कहा है। क्योंकि भारतीय टीम में चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली मौजूद हैं।

Also Read : IND vs ENG: इंग्लैंड ने अंतिम टेस्ट मैच के लिए किया प्लेइंग XI का ऐलान, इस धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री से भारतीय खेमा भी परेशान