MALAIKA ARORA ARJUN KAPOOR

बॉलीवुड के सबसे  चर्चित कपल अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों मलाइका अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की वजह से सुर्खियों में है। खबर आ रही थी कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट है और जल्दी हो अर्जुन कपूर के साथ शादी के बंधन में बधने वाली । है इस खबर को सुनते  ही अर्जुन कपूर का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अफवाह फैलाने के लिए मीडिया हाउस पर अपनी नाराजगी जताई।

 अर्जुन और मलाइका हैं बेस्ट कपल

बता दें कि अर्जुन कपूर भले ही मलाइका अरोड़ा से उम्र में छोटे हो लेकिन उनसे बेइंतेहा मोहब्बत करते हैं। इन दोनों की जोड़ी भी लोगों को बहुत पसंद आती है। इन दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद है और यह दोनों अपनी रोमांटिक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हैं।

 मलाइका बनने वाली हैं मां

बता दें कि लगातार ऐसी खबरें आ रही थी कि मलाइका अरोड़ा मां बनने वाली हैं। जिसको लेकर अर्जुन कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने ऐसी खबर फैलाने वालों को बहुत लताड़ लगाई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया उसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसने उस जर्नलिस्ट कभी नाम मेंशन है। जिसने यह खबर अफवाह के तौर पर फैलाई थी।

ALSO READ: करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की नैनी को लाखों में मिलती है सैलरी, ओवरटाइम और अन्य सुविधाएं अलग

अर्जुन कपूर ने उस जनरलिस्ट की क्लास लगाते हुए कहा कि हमारी पर्सनल लाइफ में घुसने की कोशिश ना करें और अफवाह मत फैलाएं। बता दें कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। इस वजह से वह किसी और का इंटरफेरेंस पसंद नहीं करते हैं।

उन्होंने इस अफवाह वाली खबर पर करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि सबसे घटिया लेवल है। जो आप लोग करते हैं और यह बहुत ही शर्मनाक और अनैतिक है। आप ऐसे घटिया खबर छपते हैं। इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है।

ALSO READ: रानी मुखर्जी की बेटी पहली बार कैमरे के सामने आई, माँ से भी ज्यादा है खूबसूरत

Published on December 5, 2022 6:30 pm