kareena kapoor

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं क्योंकि इन दोनों के बीच में बहुत ही प्यार है। इनकी फैन कॉलिंग बहुत तगड़ी है और इनके फैंस इनसे जुड़ी छोटी से छोटी बातों को जानना चाहते हैं। हालांकि करीना कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी फैमिली की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

वहीं सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान भले ही स्टारकिड हैं। लेकिन वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं उनकी कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है। ऐसी कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमें वह ड्रेस पहने हुए उनकी नैनी के साथ नजर आए।

सैफ और करीना के बारे में तो हर कोई जानता है। लेकिन उनके बच्चों के पालने वाली नैनी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आज हम तैमूर खान की नैनी के बारे में आपको बताएंगे।

2016 में हुआ था तैमूर का जन्म

करीना कपूर 2016 में मां बनी थी और उन्होंने तैमूर को जन्म दिया था। जब पहली बार तैमूर की तस्वीरें सामने आई तो लोगों ने उस पर जमकर प्यार लुटाया क्योंकि तैमूर बेहद क्यूट थे। तैमूर अली सैफ और करीना के पहले बेटे हैं। ऐसे में करीना अपने बेटे के लिए बहुत ही अच्छी नैनी को चूज किया जो उनके बेटे का बहुत ख्याल रखती हैं।

ये भी पढ़ें-अभिषेक बच्चन ने अपने सुहागरात के दिन ऐश्वर्या राय से मजे लेने के लिए बेड पर कर दिया कुछ ऐसा गुस्से से भड़क गई एक्ट्रेस

 एजेंसी से हायर हुईं तैमूर की नैनी

बता दें कि तैमूर की देखरेख करने के लिए जुहू की एक एजेंसी से उनकी नैनी को हायर किया गया। जो सबसे पहले लोगों की मेडिकल फाइनेंशियल और बैकग्राउंड से जुड़ी सभी जानकारियां हासिल कर लेती हैं।

इसलिए लोग नैनी हायर करते हैं। क्योंकि उससे उनको कोई प्रॉब्लम नहीं होती है। सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि उनकी नंनद नंदोई सोहा अली खान और कुणाल खेमु ने भी अपनी बच्ची के लिए नैनी हायर किया है।

तैमूर की देखरेख करने के लिए उनकी नैनी की सैलरी जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना से तैमूर के नैनी के सैलरी के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें-करीना ने मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा साइज बड़ा हो तो…..