Picsart 22 11 26 15 30 39 621

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी शादी है जो सक्सेसफुल होकर मिसाल बनी हैं। इस लिस्ट में में एक नाम अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का भी आता है। ऐश्वर्या ने महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे से साल 2007 में शादी की। शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी इन दोनों के बीच वैसा ही प्यार दिखता है जैसे वो नए वेडिंग कपल हों। उनके प्यार को देखकर लोग उन्हें पावर कपल भी कहते हैं।

साल 2014 में अभिषेक बच्चन कबड्डी टीम की ट्रेनिंग के लिए चेन्नई के सत्यभामा यूनिवर्सिटी गए थे। उनकी मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपीआर से हुई। उस वक्त कर्नल जेपीआर का ऑफिस बहुत छोटा था, उनके ऑफिस में दो-चार कुर्सियों के अलावा ऑफिस के जमीन पर बहुत सी ट्रफियां रखी हुई थी। जिसे देख अभिषेक बच्चन खुद को रोक नहीं पाये और जेपीआर से पूछा कि वह इन ट्रॉफियों को जमीन पर क्यों रखे हुए हैं।

तब जेपीआर ने अभिषेक बच्चन को जो जवाब दिया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने कहा कि कभी अपने पुरस्कारों का अपने सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहते हैं। इसलिए उन्हें जमीन पर रखते हैं।

कभी-कभी ऐश्वर्या और अभिषेक के बच्चों में होती हैं लड़ाइयां

बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बाद बीच में जितना प्यार है उतनी लड़ाइयां भी होती हैं। एक बार तो ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन को अपने बेडरुम से बाहर निकाल दिया और रात भर वह हॉल में सोफे पर सोते रहे। लेकिन उनकी नाराजगी बहुत देर तक नहीं चलती और बाद में सब कुछ नॉर्मल हो जाता है।

एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने बताया कि मैंने ऐश्वर्या राय के मजे लेने के लिए सुहागरात पर बेड के सारे पेंच खोल दिए। ऐसे में जैसे ऐश्वर्या बेड पर लेटने पहुंची वह गिर गईं। उसके बाद उन्होंने अभिषेक बच्चन से बहुत दिनों तक बात नहीं की। हालांकि उसके बाद उनके बीच में सब कुछ ठीक हो गया।

अभिषेक और ऐश्वर्या की एक क्यूट सी बेटी भी है, जिनका नाम आराध्या बच्चन है। आराध्या को हमेशा ही ऐश्वर्या के साथ स्पॉट किया जाता है ।

ये भी पढ़ें- सालों बाद एक दूसरे के सामने आएं अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर, नजर मिलते ही ऐश्वर्या ने करिश्मा के साथ कर दिया ये काम

Published on March 30, 2023 8:36 pm