Placeholder canvas

गौरी खान के पीठ पीछे शाहरुख खान ने इन 4 अभिनेत्रियों के साथ बनाए सम्बंध, एक को रंगेहाथ पकड़ GAURI KHAN ने जड़ दिए थे थप्पड़

शाहरुख खान एक ऐसा नाम है, जिन्होंने अनगिनत और मशहूर अभिनेत्रियों के साथ अपनी जोड़ी जमाई है। शाहरुख खान अपने अभिनय की वजह से हर दिल के किंग खान हैं। बेशक शाहरुख खान ने गौरी खान से शादी की और उनसे वह बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। लेकिन उन्होंने बहुत सारी अभिनेत्रियों को डेट किया है। उनके रिलेशनशिप की खबरें आती रहती थी। आज मैं आपको कुछ ऐसे ही एक्ट्रेस के नामों के बारे में बताएंगे जिनसे किंग खान के अफेयर थे।

 काजोल और शाहरुख खान

काजोल और शाहरुख खान ने एक कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। और इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोग बहुत पसंद भी करते थे। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी उनमें से इनकी जोड़ी थी। इनकी जोड़ी हमेशा से ही सुपरहिट रही है।

कई बार इनके अफेयर की खबरें सामने आई। उन्होंने कभी उसको जाहिर नहीं किया। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इसके अलावा उनके बीच में कोई रिलेशन नहीं है।

 देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और किंग खान

बता दे कि शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा ने बहुत सी फिल्मों में काम किया। जैसे इनकी न बीच नजदीकियां बढ़ने लगी ऐसे में गौरी खान कोई बात रास नहीं आई। और उन्होंने किंग खान की जमकर फटकार लगाई। जिसके बाद ही दोनों अलग हो गए।

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू

 डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा और शाहरुख खान

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा भी कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं और इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती थी। जिसको लेकर लोकतंत्र की बातें भी करने लगे थे और खबरों की माने तो शाहरुख खान और प्रीति जिंटा दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन गौरी खान के बीच में आने से इनका रिश्ता टूट गया। ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया।

दीपिका पादुकोण शाहरुख खान

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शांति ओम और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में शाहरुख खान के साथ काम किया है और यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट भी रहीं। लोग दीपिका और शाहरुख की जोड़ी को बहुत पसंद करते ।

ये भी पढ़ें-माया नगरी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बनाया शाहरुख खान की मन्नत से भी बेहतरीन बंगला, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल