NAWAZ NEW HOUSE

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसको लोग रियल एक्टिंग के लिए जानते हैं। वह इतना रियल एक्टिंग करते हैं कि लोग उनसे बहुत प्रभावित होते हैं और खुद को उनके साथ कनेक्ट कर पाते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हर फिल्म हिट होती है। उन्होंने कड़े संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने बहुत नाम और पैसा कमाया है। उनके पास एक ऐसा घर है जिसको देखकर लोग शाहरुख खान के घर को भूल जाते हैं।

सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें वह अपने घर के सामने बैठकर कुछ पढ़ रहे होते हैं। उनका घर बहुत ही आलीशान है। इसको देखकर उनके घर को  महल कहना  गलत नहीं होगा।

उनके घर का कलर सफेद रंग का है। जो बिल्कुल ताजमहल जैसा दिख रहा है । उसके घर का मेन गेट बहुत बड़ा है। उनके घर के अगल-बगल बहुत ग्रीनरी है।  उसको देखकर फैंस बोल रहे हैं कि यह किंग खान की मन्नत से भी बहुत ज्यादा अच्छा है।

सोशल मीडिया पर रहते हैं काफी एक्टिव

NAWAZ NEW HOUSE

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते और अपनी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है उनके तस्वीर और वीडियो को बहुत पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टर के 413 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

ALSO READ:ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ से भी सुंदर है सलमान खान की बहन अलवीरा, तस्वीरें देख कोई भी हो जाएगा दीवाना

ऐसे हुई करियर की शुरुआत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 1999 में आई फिल्म सरफरोश से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में  उनको छोटा सा रोल मिला था। उनके बेहतरीन अदाकारी को देखकर बहुत सारी फिल्मों में ऑफर मिला जिसमें गैंग्स ऑफ वासेपुर, बाबूमोशाय बंदूकबाज कि जैसे कई बड़ी फिल्में है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ना केवल फिल्में बल्कि वेब सीरीज में भी अपने अभिनय के झंडे गाड़े हैं।

ALSO READ: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू