teacher dance on patali kamriya mori

इन दिनों सोशल मीडिया का खुमार ऐसा छाया है, जो हर किसी सिर पर चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ट्रेंड होता है जो देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। बीते दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस करती नजर आईँ।  जो इतना वायरल हुआ कि लोग उस गाने पर रील बनाने लगे।

पाकिस्तानी लड़की का नाम आयशा है और उसने ऐसा डांस किया कि लोग उसके दीवाने हो गए और देखते-देखते वह सोशल मीडिया पर छा गई। ऐसा ही एक रीमिक्स भोजपुरी गाना जो लता मंगेशकर के गाने को भी टक्कर दे रहा है। जिसमें कुछ स्टूडेंट और टीचर और सभी लोग एक गाने पर रील बनाते नजर आए।

यह वीडियो तब वायरल हुआ जब एक स्कूल की मैडम ने पतली कमरिया मोरी गाने पर कमर हिलाई तो क्लास में मौजूद सारे स्टूडेंट हाय-हाय है करने लगे। और यह वीडियो जमकर वायरल हुआ।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को गुलज़ार साहब ने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा बचपन में ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मिली। इस वीडियो के लगभग तीन लाख  से अधिक के व्यूज और लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर सब ने अपनी अपनी मन की बात लिखी।

कुछ ने कहा कि हमारी मैडम तो नीम की पतली छड़ी लग रही थीं। वहीं कुछ ने लिखा आजकल बच्चे हो या टीचर सब रील बना रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने लिखा ये ठीक नहीं है। बच्चों को पढ़ाई करवाना न की हाय हाय।

 पतली कमरिया सॉन्ग पर टीचर ने किया डांस

बता दे कि उस टीचर ने पतली कमरिया गाने पर अपनी कमर ऐसी लचकाई कि देखते ही देखते हैं वह वायरल हो गई और लोगों ने बहुत पसंद भी करने लगे और उनकी वीडियोस को लाखों लोगों ने देखा। सबसे बड़ी बात यह रही कि इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर गुलजार साहब ने पोस्ट किया और लिखा ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मीली।

हालांकि कुछ ही सेकंड का वीडियो है लेकिन इसको देखते ही लोग इन के दीवाने हो गए और मैडम को लेकर तरह तरह के कमेंट करने लगे।

ये भी पढ़ें-W,W,W…भारतीय गेंदबाज ने हैट्रिक लेकर गेंद से बरपाया कहर, अब टीम इंडिया में एंट्री का ठोका दावा