malaika arora gown drop

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए बहुत ही मशहूर हैं और उनको फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है। वह अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वही उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर उन्हें ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है और वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

कभी वह इतनी ज्यादा रिलीविंग कपड़ों में नजर आती हैं कि वह उप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं। एक्ट्रेस के साथ ऐसा ही कुछ हुआ जब वह शोल्डर गाउन पहनकर एक इवेंट में पहुंच गई। जो देखा उन्हें बस देखता ही रह गया क्योंकि बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। लेकिन वह गाउन में उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

मलाइका की खूबसूरती ने खींचा सबका ध्यान

बता दें कि साल 2020 में मिस दीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले में मलाइका ने शिरकत की थी।इस इवेंट के दौरान उन्होंने फ्लोर स्लीपिंग वन शोल्डर रफल्ड गाउन में नजर आई और उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए गोल्डन स्ट्रैपी हील्स कैरी किया हुआ था। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। उनकी खूबसूरती को देखकर हर किसी का ध्यान उनके ऊपर ही जा रहा था। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि उस मोमेंट की शिकार हो गईं।

ये भी पढ़ें-अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने टाइट और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ढाया कहर, फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने!

मलाइका ने जैसे ही रेड कारपेट पर अपना कदम रखा वैसे ही वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया कि उनका और अरबाज का रिश्ता कैसा था। उन्होंने कहा कि तलाक के बाद भी अरबाज और उनके बीच अच्छी इकवेशन है। वह दोनों पहले से ज्यादा समझदार हो गए हैं और अब खुश रहते हैं।

मलाइका ने कहा कि वो हमेशा प्रार्थना करती हैं कि उनकी लाइफ में सब कुछ अच्छा और हमेशा खुश रहें। बता दें कि मलाइका अरबाज से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया है। हालांकि अर्जुन उनसे उम्र में काफी बड़े हैं फिर भी इन दोनों के बीच बहुत ही प्यार है और समय समय पर उनका प्यार दिखता  रहता है।

ये भी पढ़ें-बिना मेकअप स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा आंटी नमस्ते