बिना मेकअप स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा आंटी नमस्ते
बिना मेकअप स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा आंटी नमस्ते

मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा का विषय हमेशा से ही बनी रही हैं। एक्ट्रेस को पैपराजी के कैमरे हर जगह स्पॉट कर लेते हैं वहीं मलाइका भी कभी पैपराजी को निराश नहीं करती। वह पैपराजी को एक से बढ़कर एक पोज देती है। वह फोटोज एक से बढ़कर एक पोज दे कर क्लिक करवाती हैं।

उनको हर जगह स्पॉट किया जाता है। कभी वह जिम के बाहर कभी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की जाती हैं। उनको कभी-कभी ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है। आज हम आपको मलाइका की ऐसे ही फोटो के बारे में बताएंगे जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा।

जिम के बाहर हुईं स्पॉट

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं और उनको अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ मलाइका के साथ उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

खास बात यह थी कि वह बिना मेकअप की थी और उनकी कई फोटो सामने आई है। मलाइका ने भी कैमरे को देखते हुए स्माइल दिया। मलाइका कि स्माइल करते हुए उनकी कई सारी फोटोस पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर ली।

ऐसी ड्रेस में नजर आईं मलाइका

बता दें कि जब मलाईका को जिम के बाहर स्पॉट की गई। तो वह स्पोर्ट्स ब्रा और लेगिंग्स पहने नजर आईं और उन्होंने अपनी कमर में जैकेट बांधा हुआ था। एक हाथ में वाटर बोतल और दूसरे में मोबाइल पकड़े हुए थी।

इन सारी फोटोस में सबसे खास बात यह थी कि मलाइका ने इस दौरान कोई मेकअप नहीं किया था। जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गई और लोगों ने उनकी उम्र को लेकर कमेंट शुरू कर दिया।

ALSO READ: भावना पांडे ने खोल डाली बेटी की पोल, कहा एक साथ 2 लड़को पर आ गया था दिल, दोनों के साथ….

एक बार फिर ट्रोल हुईं मलाइका

बता दें कि मलाइका को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद करते हैं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। लेकिन उन्हें ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है।

मलाइका के इस तस्वीर को देखते ही लोगों ने उन्हें आंटी कहना शुरू कर दिया। वहीं कुछ लोगों ने अर्जुन कपूर के साथ नाम उनका जोड़कर कमेंट किया।

ALSO READ: ‘एक रात का कितना लोगी’, जब बबीता जी से शख्स ने पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

Published on October 14, 2022 12:16 am