तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी असल जिंदगी में हैं बेहद ही बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी असल जिंदगी में हैं बेहद ही बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा कॉमेडी सीरियल है, जो लगभग 14 से 15 सालों से लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इस शो में काम करने वाले किरदार भी एक से बढ़कर एक हैं। गोकुल धाम सोसाइटी में ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी भाभी ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वह सीरियल में पापड़ का बिजनेस करती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह फैशन डिज़ाइनर हैं।

माधवी भाभी हैं बेहद बोल्ड

सोनालिका जोशी

बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में माधवी भाभी का रोल प्ले करने वाली सोनालिका जोशी 45 साल की हैं। वह एक फैशन डिज़ाइनर हैं और करोड़ों रुपए कमाती हैं।

ALSO READ: दीपक चाहर की पत्नी के सामने अनुष्का, कैटरीना भी भरती हैं पानी, शादी की तस्वीरें आईं सामने

1 एपिसोड का करती हैं इतना चार्ज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनालिका जोशी

बता दें कि माधवी भाभी 1 एपिसोड के लिए 25000 चार्ज करती हैं। वह करोड़ों की मालकिन हैं, वह फैशन ब्रांड और शो स्पॉन्सरशिप करती हैं। जिससे वह बहुत ज्यादा कमाती हैं। माधवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वह सीधी साधी हाउसवाइफ का किरदार निभाती हैं। लेकिन रियल लाइफ में सोनालिका जोशी बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस हैं।

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सोनालिका की तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे सिगरेट पीती हुई नजर आई थीं। बता दें कि सोनालिका जोशी ने 5 अप्रैल 2014 को समीर जोशी से शादी की जिसके बाद एक बेटी की मां बनीं। सोनालिका की बेटी का नाम आर्य जोशी है। वहीं सोनालिका को घूमने फिरने का काफी ज्यादा शौक है।

सोनालिका के पास महंगी गाड़ियों का भी कलेक्शन है। सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी और आज वह इतनी फेमस है कि उनके बारे में देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग जानते हैं।

ALSO READ: ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट आई सामने, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस जानकर नहीं होगा यकीन, सलमान, शाहरुख सब रह जायेंगे पीछे