दीपक चाहर की पत्नी के सामने अनुष्का, कैटरीना भी भरती हैं पानी, शादी की तस्वीरें आईं सामने
दीपक चाहर की पत्नी के सामने अनुष्का, कैटरीना भी भरती हैं पानी, शादी की तस्वीरें आईं सामने

भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर (ALL-ROUNDER) दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भरद्वाज (JAYA BHARDWAJ) से शादी कर ली है. एक दूसरे को लंबे वक़्त तक डेट(DATE) करने के बाद 1 जून को आगरा में दोनों ने शादी रचा ली. जया भारद्वाज (JAYA BHARDWAJ) की खूबसूरती के आगे कई हसीन बॉलीवुड(BOLLYWOOD) अदाकाराएं भी पानी कम चाय हैं.

दीपक चाहर ने आईपीएल में किया था प्रपोज

JAYA BHARDWAJ AND DEEPAK CHAHAR

आईपीएल सीजन 2021 (IPL 2021) के दौरान एक मैच में दीपक चाहर (DEPPAK CHAHAR) ने एक मैच में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (JAYA BHARDWAJ) को मैच के बाद प्रपोज किया था. दीपक चाहर ने स्टैंड में बैठी जया भारद्वाज को सबसे सामने प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों खूब चर्चाओं में आ गए थे और लोगों को इनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार होने लगा था. अब फैंस का इंतज़ार खत्म हुआ दोनों ने एक दूसरे के सात फेरे लेते हुए एक दूसरे का हमेशा के लिए हाथ थाम लिया. दीपक और जया (DEEPKA CHAHAR AND JAYA BHARDWAJ) की मुलाकात उनकी बहन मालती चाहर (MALTI CHAHAR) ने करवाई थी.

इस अभिनेता की बहन हैं जया भारद्वाज

JAYA BHARDWAJ AND DEEPAK CHAHAR MEHNDI PICS

बता दें, जया भारद्वाज अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज(SIDHARTH BHARDWAJ) की बहन हैं. सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस (BIG BOSS) और स्पिलिट्सविला (SPLITSVILLA) में दिखाई दे चुके हैं. जया भारद्वाज (JAYA BHARDWAJ) सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर काफी एक्टिव पायीं जाती हैं और वो सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी फोटोज और वीडियोज लोगों तक शेयर करती रहती हैं. जया भारद्वाज (JAYA BHARDWAJ) लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखती हैं. जया दिल्ली में एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करती हैं.

ALSO READ: जानिए कितने करोड़ की संपति के मालिक हैं आशीष नेहरा, इंग्लैंड में लड़ाया इश्क, वेस्टइंडीज में की हाथापाई

खूबसूरती में कर दें किसी को भी फेल

JAYA BHARDWAJ BEAUTY

वहीं, जया भारद्वाज (JAYA BHARDWAJ) की खूबसूरती की बात करें तो, खूबसूरती के मामले में वो कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे कर देती हैं. सोशल मीडिया के ज़रिए वो अपनी खूबसूरती को अक्सर फ्लॉन्ट करती रहती हैं. दोनों ने शादी कर अपने प्यार को एक नाम दे दिया.

दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स CHENNAI SUPER KINGS) की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने टीम इंडिया (TEAM INDIA) के लिए कई मुकाबलों में अपना योगदान दिया है. उन्होंने टीम को कई मैचों में जिताया है.

ALSO READ: युवराज सिंह के बाद इस भारतीय खिलाड़ी ने दोहराया इतिहास, लगाए 6 गेंदों पे 6 छक्के, देखें वीडियो