Hardik-Pandya PC IPL 2022

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 का चौथा मैच इस आईपीएल संस्करण से जुड़ी दोनों नई टीम लखनऊ सुपर जिएंट्स ( Lucknow Super Giants) ओर गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में खेला गया। इस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने जीत दर्ज की है। इस जीत के बाद जब हार्दिक पांड्या से पूछा गया कि अब दोनों भाई ( हार्दिक पांड्या और कृणाल पांड्या) के अलग अलग विरोधी टीम में होने के बाद परिवार किसको सपोर्ट कर रहा है। जिस अजवाब हार्दिक पांड्या में बड़ी सरलता के साथ दे दिया। जानिए क्या कहा हार्दिक पांड्या ने….

हमारा परिवार इसको लेकर बिल्कुल न्यूट्रल है : हार्दिक पांड्या

HARDIK PANDYA GUJRAT TITANS

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में पहली बार कप्तानी करके अपना पहला मैच जीत के साथ शुरू किया है। हार्दिक पांड्या में इस मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों की है। यानी की ऑल राउंडर प्रदर्शन किया है। लेकिन जब मैच के बाद उनसे पूछा गया कि दोनों भाइयों के अलग अलग विरोधी टीम में खेलते देखकर उनका परिवार किसको सपोर्ट कर रहा है?

तब हार्दिक पांड्या में सरलता से कह दिया कि अगर मैच हार जाते तो क्रुणाल  के साथ से आउट होना खालता लेकिन मैच जीत गया। साथ परिवार इसको लेकर न्यूट्रल है। हार्दिक पांड्या में कहा कि, ” अगर हम ( गुजरात टाइटंस) मैच हार गए होते, तो क्रुणाल की गेंद पर आउट होना मुझे ज्यादा खलता। हमारा परिवार इसको लेकर न्यूट्रल है, कृणाल ने मुझे आउट किया और हमने मैच जीता”।

क्रुणाल पांड्या ने लिया हार्दिक पांड्या का विकेट

HARDIK PANDYA GUJRAT TITANS

क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या के एक दूसरे के विरोधी टीम में है। जिसके बाद फैंस दोनों भाइयों के बीच मुकाबला देखने के लिए बेताब थे। हार्दिक पांड्या के बैटिंग पर आने के बाद क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी के लिए सामने आए। क्रुणाल पांड्या ने गेंदबाजी करके हार्दिक पांड्या को आउट कर दिया। दोनों भाइयों के बीच कांटे की टक्कर देखर फैंस रोमांचित हुए। हार्दिक पांड्या ने 28 गेंदों में 33 रन की पारी खेली और अपने चार ओवर्स में 37 रन खर्चे। वहीं क्रुणाल पांड्या ने 13 गेंदों में 21 रन की पारी खेली इसी के साथ अपने चार ओवर्स में 17 रन देकर अपने भाई हार्दिक पांड्या का विकेट भी लिया।

ALSO READ:IPL 2022, GT vs LSG, STATS: मैच में बने 9 बड़े रिकॉर्ड, हार्दिक पंड्या ने वापसी करते ही लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

राहुल तेवतिया

हालांकि अंत में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने ये मुकाबला जीता। इस मैच में लखनऊ टीम की ओर से दो अर्धशतकीय परियां खेली गई। जबकि गुजरात टाइटंस की ओर से एक भी अर्धशतक नहीं लगा, जिसके बाद भी मुकाबला गुजरात ने अपने पक्ष में जीता।

ALSO READ:IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने मोहम्मद शमी को दिया जीत का पूरा श्रेय, इस खिलाड़ी को बताया भविष्य का विराट कोहली, क्रुनाल पंड्या के लिए कही ये बात

Published on March 29, 2022 11:16 am